Move to Jagran APP

बिहटा में व्यवसायी पर जानलेवा हमले का पर्दाफाश, भूमि विवाद में बदला लेने को पड़ोसी ने दी थी सुपारी

बिहटा पुलिस ने चार हफ्ते पहले किराना व्यवसायी धनंजय कुमार को गोली मारकर रुपये लूटने मामले का मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया है। कांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। -

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 04:16 PM (IST)
बिहटा में व्यवसायी पर जानलेवा हमले का पर्दाफाश, भूमि विवाद में बदला लेने को पड़ोसी ने दी थी सुपारी
बिहटा में व्यवसायी पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित।

संवाद सूत्र बिहटा। बिहटा पुलिस ने चार हफ्ते पहले किराना व्यवसायी धनंजय कुमार को गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये लूटने के मामले का मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया है। कांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान पड़री निवासी बुटन पासवान एवं भोला साव के रूप में की जा रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए अपराधी ने घटना में शामिल होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि भूमि विवाद में बदला लेने के लिये तीन लाख रुपये की सुपारी पड़ोसी भोला साव ने पेशेवर अपराधी बुटन पासवान को दी थी। 

loksabha election banner

लूट के दौरान व्यवसायी को मार दी थी गोली

व्यवसायी पर जानलेवा हमला कर लूट के मामले में बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि बीते चार सप्ताह पूर्व बिहटा के पड़री निवासी दरोगा साव के पुत्र सह किराना दुकानदार धनंजय कुमार पर जानलेवा हमला किया गया था। दुकान से घर लौटते वक्त जमुनापुर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने धनंजय कुमार से डेढ़ लाख रुपये लूटे थे और गोली मारकर उन्हें जख्मी कर दिया था। घटना के बाद गठित स्पेशल टीम ने अनुसंधान के क्रम में अपराधी भोला साव को राघोपुर एवं बुटन पासवान को पड़री से गिरफ्तार किया था।

भूमि को लेकर चल रहा था विवाद, दी थी धमकी

बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि पड़ोसी भोला साव का धंनजय कुमार के साथ भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर भोला साव ने धनंजय कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी। इसको लेकर भोला साव ने गांव के पेशेवर अपराधी को तीन लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या की नीयत से हमला करवाया था। गनीमत रही कि वारदात में धनंजय कुमार बाल-बाल बच गए। बदमाशों ने इस दौरान किराना व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये भी लूट लिए थे। पकड़े गए दोनों अपराधियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.