Move to Jagran APP

गया में 16 दिन पहले लापता किशोर का मिला शव, सड़ चुकी लाश की कपड़े के आधार पर हुई पहचान

गया में 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव मंगलवार की सुबह अमर ज्योती स्कूल के पीछे आइएएस कॉलोनी की झाड़ी से बरामद हुआ है। मृतक शिवम 16 दिन पहले कपड़ा प्रेस करवाकर घर वापस आने के क्रम में लापता हुआ था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 11:41 AM (IST)
गया में 16 दिन पहले लापता किशोर का मिला शव, सड़ चुकी लाश की कपड़े के आधार पर हुई पहचान
गया में किशोर का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़ व जांच को पहुंचे पुलिस पदाधिकारी।

गया, जेएनएन। बोधगया थाना क्षेत्र के धंधवा रोड से 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव मंगलवार की सुबह अमर ज्योती स्कूल के पीछे आइएएस कॉलोनी की झाड़ी से बरामद हुआ है। मृतक शिवम मालाकार गत 16 दिन पूर्व से कपड़ा प्रेस करवाकर घर वापस आने के क्रम में लापता हुआ था। इसके बाद मृतक के पिता अनिल मालाकार बोधगया थाने में अपने बेटे के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। शव मिलने के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

बाउंड्री वॉल के अंदर सड़ी-गली अवस्था में मिला शव

मृतक के स्वजनों के आवेदन बोधगया थाना के पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था। मंगलवार को सुबह आसपास के लोगों ने बदबू आने पर देखा कि एक बच्चे का शव आइएएस कॉलोनी धंधवा स्थित एक बाउंड्री वॉल के अंदर सड़ी-गली अवस्था में पड़ा हुआ है। उसके बाद मृतक के स्वजनों को सूचित कर बुलाया गया।

कपड़े के आधार पर की गई किशोर की पहचान

किशोर की उसके कपड़े के आधार पर पहचान की है। मृतक के चाचा कपिल मालाकार ने बताया कि हमलोगों ने पहने हुए कपड़े से भतीजे शिवम की पहचान की है। मृतक के चाचा ने आरोप लगाया कि भतीजे की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि शिवम के लापता होने के बाद कई बार हमने पुलिस से खोजबीन करने की गुहार लगाई, लेकिन कोई करवाई नहीं की गई। अंत में आज उसका शव बरामत किया गया। 

कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल भी नहीं मिला सुराग

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बोधगया अजय प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से ही पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी। कई जगह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। फिलहाल बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद इस घटना को सघनता से अनुसंधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.