बक्सर, जेएनएन। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नदांव रेलवे क्रासिंग के समीप एक अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि अपने खेतों में काम करने गए स्थानीय लोगों ने सुबह में जब शव देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव को रेल पटरी के पास फेंक दिया गया है।

मामला स्पष्ट नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 10 बजे स्थानीय लोग उधर पहुंचे, इसी बीच रेलवे क्रासिंग के समीप बने चार फीट गहरे पिट में उन्हें युवती की लाश दिखाई दी। मृत युवती के शरीर पर ब्लू जींस तथा मैरून टॉप है। साथ ही गले में सफेद रंग का पट्टा भी है। माना जा रहा है कि युवती की कहीं अन्यत्र हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया है। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती नदांव तथा आसपास के क्षेत्र की नहीं जान पड़ती है। हालांकि, पुलिसिया जांच में मामला स्पष्ट हो सकता है।

थाना क्षेत्र को लेकर मुफ्फसिल थाना व जीआरपी उलझी

इधर, मामला जीआरपी के कार्यक्षेत्र में होने का हवाला देकर मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल ऑउट पोस्ट प्रभारी राजेश चौधरी ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दे दी है। हालांकि, जीआरपी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि जीआरपी का कार्यक्षेत्र आउटर टू आउटर होता है। अथवा, यदि ट्रेन हादसे में मौत हुई हो तो उसमें रेल पुलिस हस्तक्षेप कर सकती है। इस प्रकार का मामला मुफस्सिल थाने का ही बनता है।

 

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस