Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पटना में दिन-दहाड़े वकील की हत्‍या, दानापुर कोर्ट जाने के दौरान बीच सड़क पर मारी गोली

Bihar Crime News बिहार के पटना में मंगलवार को एक वकील की सरेआम सड़क पर गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। घटना के दौरान वे घर से दानापुर कोर्ट जा रहे थे।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 02:46 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:46 PM (IST)
Bihar Crime News: पटना में दिन-दहाड़े वकील की हत्‍या, दानापुर कोर्ट जाने के दौरान बीच सड़क पर मारी गोली
Bihar Crime News: पटना में दिन-दहाड़े वकील की हत्‍या, दानापुर कोर्ट जाने के दौरान बीच सड़क पर मारी गोली

पटना, जेएनएन। Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना से यह बड़ी खबर है। राजधानी के दानापुर कोर्ट (Danapur Court) जाते वक्‍त एक वकील (Lawyer) को बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम भून डाला। उनकी घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि, वारदात में सुपारी किलर (Contract Killers) का हाथ होने की आशंका व्‍यक्‍त की गइ है।

loksabha election banner

सरेआम गोली मार कर भाग निकले अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार पटना के विक्रम थाना के अलीपुर गांव के रहने वाले वकील हरेंद्र कुमार सिंह (55 वर्ष) बाइक से दानापुर कोर्ट जा रहे थे कि रास्‍ते में नौबतपुर के सरारी गांव के पास अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी। घटना बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया। इसके बाद वे हथियार लहराते हुए भाग निकले।

घटनास्थल पर ही हो गई मौत

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही हरेंद्र सिंह नौबतपुर-दुलहिन बाजार मुख्य स्थित सरारी गांव के समीप पहुंचे, पूर्व से घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने सामने से उन्हें सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगते ही वे सड़क किनारे गिर गये। ग्रामीणों ने उन्‍हें खून से लथपथ पड़े देखा। ग्रामीणों के मुताबिक उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं

घटना की जानकारी मिलते पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। हालांकि, पुलिस जमीनी विवाद एवं अन्य कारणों को लेकर छानबीन कर रही है। वैसे, घटना में सुपारी किलर से वारदात को अंजाम देने की बात भी की जा रही है। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि फिलहाल घटना में शामिल अपराधियों का पता नही चल पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.