Move to Jagran APP

दबंगों का बरपा कहर: पेड़ से बांधकर दो सगे भाइयों सहित तीन को पीटा

एक युवती को गायब करने का आरोप लगाकर कुछ दबंग गुरुवार की रात दो सगे भाई सहित तीन लोगों को गांव के तीन मुहानी पर पेड़ से बांध कर पूरी रात लोहे के रॉड तथा लाठी से पिटते रहे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 29 Dec 2017 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2017 11:22 PM (IST)
दबंगों का बरपा कहर: पेड़ से बांधकर दो सगे भाइयों सहित तीन को पीटा
दबंगों का बरपा कहर: पेड़ से बांधकर दो सगे भाइयों सहित तीन को पीटा

गोपालगंज [जेएनएन]। बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ श्रीराम गांव में एक युवती को गायब करने का आरोप लगाकर कुछ दबंग  गुरुवार की रात दो सगे भाई सहित तीन लोगों को घर से बुलाने के बाद गांव के तीन मुहानी पर पेड़ से बांध कर पूरी रात लोहे के रॉड तथा लाठी से पिटते रहे। इस घटना को देखकर ग्रामीणों में दहशत फैल गया।

loksabha election banner

ग्रामीण तथा परिजन दहशत के मारे अपने अपने घर में ही दुबके रहे। किसी ने भी इस घटना की सूचना पुलिस के नहीं दिया। रात भर बांध कर पीटने  के बाद शुक्रवार की सुबह बेहोशी की हालत में तीनों को छोड़ कर दबंग वहां से चले गए। दबंगों के जाने के बाद परिजनों ने तीनों को बेहोशी हालत में उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि कोल्हुआ श्रीराम गांव निवासी एक युवती कुछ दिन पूर्व अपने घर से लापता हो गई थी। इस  युवती का अपहरण कर लेने के शक में गुरुवार की रात गांव के ही कुछ  दबंग लोग सत्येंद्र महतो, इनके भाई संजीत महतो तथा इनके दोस्त बुलेट महतो को उनके घर से बुलाकर गांव के चार मुहानी पर ले गए तथा वहां तीनों को एक पेड़ से बांध कर  युवती के बारे में पूछताछ करते हुए इनकी पिटाई शुरू कर दी।

दबंग पूरी रात तीनों को रॉड तथा लाठी से पिटते रहे। जिससे ये तीनों बेहोश हो गए।  इस घटना को देख कर परिजनों तथा ग्रामीणों में दहशत फैल गया। कोई भी तीनों का बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका तथा सभी लोग अपने अपने घर में दुबके रहे। शुक्रवार की सुबह तीनों को बेहोशी की हालत में छोड़कर दबंग वहां से चले गए।

बताया जाता है कि दबंगों के जाने के बाद परिजनों ने तीनों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके  पर पहुंची पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया। जिसमें घायलों ने अपने ही गांव के निवासी मैनेजर महतो, सुरेंद्र महतो, कल्लू महतो सहित 12 लोगों पर रात भर पेड़ में बांध कर पीटने का आरोप लगाया है। पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

इस घटना की जानकारी होने के बाद पीडि़त पक्ष का बयान दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।
रामस्वरुप राय, थानाध्यक्ष, मांझा थाना
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.