मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

वैशाली, जेएनएन। बिहार में लूट की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। अपराधी लूट की बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। खासकर उत्‍तर बिहार में शायद ही कोई दिन गुजरता है, जब लूट नहीं होती होगी। बुधवार को एक बार अपराधियों ने हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के निकट एक बैंक कर्मी से तीन लाख रुपये लूट लिये। इस दौरान अपराधियों ने बैंककर्मी को गोली भी मार दी। सबसे बड़ी बात यह है कि इस लूट का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के निकट बाइक सवार अपराधियों ने बैंक कर्मी को गोली मार कर बाइक समेत तीन लाख रुपये लूट लिये। बैंककर्मी का मोबाइल फोन भी छीन लिया। और तो और, विरोध करने पर उन्‍हें गोली भी मार दी। गंभीर स्थिति में जख्मी बैंककर्मी सुनील कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्‍मी बैंक कर्मी सुनील कुमार राजापाकर के रहनेवाले हैं। 

बताया जाता है कि राजापाकर थाना क्षेत्र के जहींगरा गांव निवासी राजेन्द्र प्रसाद के पुत्र एवं पटना में एक्सिस बैंक में कार्यरत सुनील कुमार बुधवार को घर से अपनी बाइक से पटना जाने के लिए निकले थे। वे बैग में तीन लाख रुपये भी ले जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग से सटी ग्रामीण सड़क पर तीन अपराधियों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और बैग को लूटने का प्रयास करने लगे। सुनील कुमार ने विरोध किया। इस पर अपराधियों उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग, बाइक एवं मोबाइल लेकर भाग निकले। सुनील के पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है। घटनास्थल के निकट मौजूद एक युवक ने घटना का वीडियो बनाया, जिसे पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। वारदात की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि आज ही बिहार के खगडि़या जिले में भी बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। खगड़िया में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिये। घटना मानसी थाना के बदला पुल के निकट हुई है। बताया जाता है कि सीएसपी संचालक से रुपये के साथ ही दो लैपटॉप और दो मोबाइल फोन भी लूट लिये। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप