Move to Jagran APP

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: तीन कारोबारियों की गोली मारकर हत्या

बिहार के हत्या की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं। आज दरभंगा में ठेकेदार केपी शाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं गया और बेगूसराय में भी दो व्यवसायियों की हत्या हो गई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 01:00 PM (IST)
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: तीन कारोबारियों की गोली मारकर हत्या
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी: तीन कारोबारियों की गोली मारकर हत्या

पटना, जागरण टीम। बिहार में हत्याओं का दौर जारी है। बेखौफ अपराधियों ने आज अहले सुबह जहां सड़क निर्माण कंपनी और जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं शुक्रवार की देर रात आमस स्थित पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। उसका शव सड़क किनारे से बरामद हुआ है।

loksabha election banner

दरभंगा में शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक की गोली मारकर हत्या

शनिवार को अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने कुसेश प्रसाद शाही को ऑफिस से घर जाने के दौरान उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर ही। फायरिंग से घायल शाही को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी हॉस्पिटल में मौत हो गई। घटना दरभंगा जिले के रानीपुर एनएच 57 की है।

 बेगूसराय में जमीन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जिले में पैसे के लेनदेन के विवाद में अपराधियों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस नामजद आरोपी दीपक कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपूरा गांव की है।

गया में पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की हत्या

आमस निवासी पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक पिन्टू सिंह की शुक्रवार की आधी रात अपहरण कर हत्या कर दी गयी। इसके विरोध में शनिवार की सुबह से  आक्रोशित ग्रामीणों ने सिमरी गांव के निकट जीटी रोड को जाम कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पिंटू सिंह की सिर में गोली मारकर हत्या की गयी है। पुलिस ने उसके शव को आमस थाना क्षेत्र के सिमरी गांव से बरामद किया है। 

गांववालों ने बताया कि पिंटू कोलकाता टूर पर जाने के लिये घर से निकले थे। पहले यह जानकारी मिली कि वे स्थानीय थाना क्षेत्र के आमस बंगला के पास जीटी रोड से गायब हैं। गायब होने की घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे की है। बताया जाता है कि बिरला ग्रुप सीमेंट की ओर से बस टूर जा रही थी। बस अन्य लोगों को लेकर औरंगाबाद की ओर से आ रही थी।

आमस के ही एक अन्य साथी बिट्टू कुमार (सीमेंट के स्थानीय प्रोपराइटर) बस में थे। उन्होंने पिन्टू को रोड पर आने को कहा। जिसके बाद वे तीन बैग के साथ जीटी रोड पर आ गये। किन्तु टूर की बस आने पर बैग के साथ वे गायब मिले। फोन स्विचऑफ था। खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला।  परिजन उसी समय अपहरण की आशंका जता रहे थे। 

एसआई बीके सिंह ने बताया था कि पुलिस भी अपनी ओर से खोजने का प्रयास कर रही है लेकिन सुबह उनकी लाश मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.