Move to Jagran APP

बिहार: सीवान में RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने सीवान में राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली गैंगस्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिले में तनाव का माहौल है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 03:36 PM (IST)
बिहार: सीवान में RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या
बिहार: सीवान में RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या

 पटना, जेएनएन। सीवान जिले  के टाउन थाना क्षेत्र के दक्खिन टोला में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने गैंगस्टर और तिहाड़ जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी। युसूफ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वह शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर का ही रहने वाला था और उनके बेटे के बेहद नजदीकी लोगों में शामिल था। 

loksabha election banner

युसूफ को अपराधियों ने बिल्कुल नजदीक से सीने में गोली मारी, जिसके बाद आनन-फानन में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी हत्या की खबर सुनकर शहाबुद्दीन के परिवार में मातम का माहौल छा गया है।

घटना की सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया की अपराधियों ने युसूफ को सीने में गोली मारी है जिससे उसकी मौत हो गई है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

उन्होंने बताया कि युसूफ की कैफे की दुकान थी। इसके साथ ही वह जमीन का कारोबार भी करता था।मृतक यूसुफ के पिता पकवलिया पंचायत के पूर्व मुखिया हातिम मियां का पुत्र था। एसपी ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

युसूफ की हत्या की खबर पूरे सीवान में आग की तरह फैल गई और खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे जिसके बाद पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचकर आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित किया।

लोगों में आक्रोश और तनावपूर्ण माहौल को बढ़ता देखकर घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.