पटना, जेएनएन। पटना में बुधवार की सुबह व्यवसायी व बीजेपी नेता शंकर जायसवाल पर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत रही की बदमाशों द्वारा किए गए चार फायर में तीन शंकर के बगल से तो चौथा उनकी कमर को छूते हुए निकल गया। घटना सुबह करीब छह बजे खाजेकलां थाना क्षेत्र में हुई। वारदात को अंजाम देकर एक बाइक से आए बदमाश फरार हो गए। सूचना पर खाजेकलां थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

घायल बीजेपी नेता और व्यवसायी शंकर जायसवाल ने बताया कि उन्हें सुबह ईंट भट्ठे से कॉल आया था कि आपका सामान आ गया है। ईटा उतरवाकर सुबह करीब छह बजे वे प्राचीन काली मंदिर के पास कुछ लोगों के साथ चाय पी रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग आए और उनके ऊपर गोलियां बरसाने लगे। एक के बाद एक चार फायर किया गया। हथियार देख शंकर भागने लगे इसी क्रम में वे एक गड्ढ़े में गिर गए। जिससे अपराधियों का निशाना चूक गया।

चार फायर में एक शंकर के कमर के दाहिने हिस्से को छूता हुआ निकल गया। वारदात के अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद शंकर ने खाजेकलां थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों की फुटेज सीसी कैमरे में कैद हो गई है। एक बाइक से आए तीनों बदमाशों ने हेलमेट लगा रखी थी, जिस कारण उनकी पहचान थोड़ी मुश्किल हो रही है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस