Move to Jagran APP

आरा में भाजपा नेता व व्यवसायी के स्टाफ को गोली मार 5 लाख रुपये लूटे

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर हरीपुर -चंदा गांव के पास आज अपराधियों ने एक सीमेंट व्यवसायी व ट्रैक्टर एजेंसी के प्रोपराइटर सह भाजपा नेता प्रेम पंकज के स्टाफ को गोली मार कर पांच लाख रुपये लूट लिए। स्‍टाफ की स्थिति गंभीर है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 07:16 PM (IST)
आरा में भाजपा नेता व व्यवसायी के स्टाफ को गोली मार 5 लाख रुपये लूटे
भाजपा नेता के स्‍टाफ को गोली मार पांच लाख लूटे, सांकेतिक तस्‍वीर ।

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर  जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर हरीपुर -चंदा गांव के पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की दोपहर  हथियार बंद अपराधियों ने एक सीमेंट व्यवसायी व ट्रैक्टर एजेंसी के प्रोपराइटर  सह भाजपा नेता प्रेम पंकज के स्टाफ को गोली मार दी तथा उसके पास से करीब पांच लाख रुपये लूट लिए। अपराधी दो की संख्या में थे जो बाइक पर सवार थे। पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर नकाब भी लगाए हुए थे। वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। घायल 38 वर्षीय सुरज कुमार उर्फ गुड्डू चांदी थाना के नरही गांव निवासी चन्द्रहंस राय का पुत्र बताया जाता हैं।  इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गोली सीने के पास लगी है। अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है। घटना दो बजे के बाद की है।

loksabha election banner

तगादा कर लौटने के दौरान वारदात

बताया जाता हैं कि भाजपा व्यवसाय मंच के संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन का आरा के जीरो माइल के पास सीमेंट सह ट्रैक्टर का एजेंसी है। सीमेंट दुकान का स्टाफ सुरज उर्फ गुड्डू रोज की तरह गुरुवार को तगादा करने के लिए बड़हरा के बबुरा बाजार की ओर गया हुआ था। बबुरा बाजार से कलेक्शन कर वापस बाइक से आरा लौट रहा था।इसी बीच आरा-छपरा फोरलेन फर हरिपुर -चंदा पेट्रोल पंप के समीप एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी पीछा करते हुए आए और ताबड़तोड़ फायरिंग  करना शुरू कर दिए।फायरिंग के दौरान उसे सीना में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।इसके बाद हथियारबंद अपराधी उसके पास से करीब पांच लाख रुपये लूट कर हथियार लहराते हुए भाग निकले।

सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस

इधर,  घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका हैं। पुलिस स्थानीय लोगों और घायल से पूछताछ कर क्लू लेने के प्रयास में लगी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.