Move to Jagran APP

शहाबुद्दीन के शार्प शूटर को पटना कोतवाली के पास गोलियों से भूना, मौत

पटना में बाइक सवार अपराधियों ने कोतवाली थाने के नजदीक मोहम्मद शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 07:57 AM (IST)
शहाबुद्दीन के शार्प शूटर को पटना कोतवाली के पास गोलियों से भूना, मौत
शहाबुद्दीन के शार्प शूटर को पटना कोतवाली के पास गोलियों से भूना, मौत

 पटना [जेएनएन]। फिल्मी अंदाज में पटना में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पटना कोतवाली के नजदीक राजद के पूर्व सांसद और तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू को गोलियों से भून डाला। बाइक सवार अपराधियों ने उसे पांच गोलियां मारीं और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग चौंक गए और जबतक कुछ समझ पाते अपराधी बाइक से भाग चुके थे।

loksabha election banner

घटना के 15 मिनट तक पुलिस मौके पर नहीं पुहंची थी। बाद में पहुंची पुलिस तबरेज को पीएमसीएच ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का अापराधिक इतिहास रहा है और उसपर कई संगीन अपराध के केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि तबरेज उर्फ तब्बू हम पार्टी से टिकट लेकर चुनाव भी लड़ने वाला था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस थाने से 10 कदम की दूरी पर एक सफारी गाड़ी खड़ी थी। सफेद कुर्ता पायजामा पहने एक युवक सड़क किनारे खड़ी सफारी गाड़ी में बैठने जा ही रहा था कि बाइक सवार दो युवकों ने शख्स को बिल्कुल पास से पांच गोलियां मारीं और बाइक की स्पीड बढाकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को लेकर पीएमसीएच पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसे पांच गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मृतक का मोबाइल लेकर उसकी जांच की और पूछताछ में पता चला कि उसका नाम तबरेज उर्फ तब्बू है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.