Move to Jagran APP

बिहार में अपराधियों का कहर जारी, 24 घंटे में तीन की हत्या, तीन से सामूहिक दुष्कर्म

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पिछले 24 घंटे के दौरान तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी औऱ दो लड़कियों और एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 02:04 PM (IST)
बिहार में अपराधियों का कहर जारी, 24 घंटे में तीन की हत्या, तीन से सामूहिक दुष्कर्म
बिहार में अपराधियों का कहर जारी, 24 घंटे में तीन की हत्या, तीन से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण टीम, पटना। बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। पिछले  24 घंटे के दौरान अपराधियों ने हत्या की तीन वारदातों को अंजाम दिया है और वहीं एक महिला और एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया है।राज्य के अलग-अलग हिस्से में अपराधियों ने गोली मारकर तीन लोगों की हत्या कर दी है।

loksabha election banner

हत्या की ये घटनाएं पटना, वैशाली के अलावा बेगूसराय में हुई है जहां सोमवार की सुबह अपराधियों ने बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में लुखो साहनी के 29 वर्षीय पुत्र अर्जुन साहनी की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं रविवार की देर रात पटना सिटी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और वैशाली में भी एक युवक की हत्या कर दी। 

हत्या की इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है। बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में लुखो साहनी के 29 वर्षीय पुत्र अर्जुन साहनी की हत्या किस वजह से की गई है इसका पता नहीं लगा है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

इससे पहले रविवार की देर रात पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट खड़ा कुआं मोहल्ले में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान कुख्यात अपराधी चिंटू गुप्ता उर्फ ब्लैक डॉग के तौर पर हुई है।

वहीं रविवार की देर रात ही बिहार के वैशाली में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी। घटना जिले के लालगंज की है जहां बाइक लूट कर भाग रहे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

हत्या की इन तीन वारदातों में पुलिस के हात अभी तक खाली हैं और किसी भी अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल सका है। हत्या की इस तिहरी वारदात की घटना के बाद से इलाके के लोग आक्रोशित हैं और वैशाली में पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है।

वहीं इन हत्याओं के के अलावा मधेपुरा और मुजफ्फरपुर जिले में दो नाबालिग बच्चियों से और बक्सर में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना भी सामने आयी है। घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आयी है और आरोपितों की तलाश कर रही है। 

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

मुज़फ्फ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके में सोमवार की सुबह एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस शिकायत की जांच कर रही है। पीड़िता ने चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला थाने की पुलिस ने पीडि़ता को अभिरक्षा में ले लिया है। वह उसे अस्पताल ले गई है। जहां उसका इलाज करने के साथ-साथ आरोपों की जांच भी की जाएगी।

बक्सर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश से बिहार के बक्सर में झाड़फूंक कराने पहुंची 40 वर्षीय महिला से चाकू की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। पति के सो जाने के बाद पांच लोगों ने चाकू की नोंक महिला के गर्दन   पर रखी और बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।

मधेपुरा में 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म

नाबालिग बच्ची से शादीशुदा मामा ने दुष्कर्म किया है। मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव का है।बच्ची और उसके परिजन का कहना है कि कथित मामा ने उसे बहाने से अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची को उसने धमकी देते हुए  कहा कि इस घटना के बारे में वह किसी से कुछ नहीं कहे। बच्ची ने परिजनों को सारी बात बता दी। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के मेडिकल जांच कराया है वहीं आरोपी मामा फरार है।

युवक ही हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

जहानाबाद शहर के एसएस कॉलेज के पीछे बगीचे में सोमवार तड़के वीरा बिंद नामक युवक की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद मृतक के लाश को पेड़ से लटका दिया। सुबह 7:00 बजे जब आसपास के लोग घूमने के लिए निकले तो देखा कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। घटना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। लोगों की भीड़ लग गई।

मृतक के पिता शतानंद बिंद ने बताया कि रविवार की शाम टमाटर के खेत में काम कर रहा था। रात में 8:00 बजे भोजन किया था। उसने बताया कि सोमवार की सुबह उसे जानकारी मिली की उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। उसका कहना था कि उसका बेटा राजमिस्त्री का भी काम करता था। किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना कारण अभी पता नहीं चला है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

चिमनी मालिक को मारी गोली

बिदुपुर थाना के खजबत्ता गांव में रुपयों के लेन-देन को लेकर चिमनी संचालक को अपराधियों गोली मार दी। तीन गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल चिमनी संचालक प्रमोद राय पीएमसीएच रेफर किये गए हैं। चिमनी के कर्मचारियों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रमोद राय से बराबर रंगदारी मांगी जा रही थी। बताया जाता है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना की खबर सुन बिदुपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जाता है कि रुपयों के लेन देन को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.