पटना [जेएनएन]। अपराधी सरेआम आए और पिस्‍टल के बल पर दो पेट्रोल पंपों से करीब पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पटना के बिहटा में देर रात की घटना के घंटों बाद भी पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है।

नोजनमैन को घायल कर तीन लाख लूटे

बिहटा के नेउरा ओपी क्षेत्र में शनिवार की रात दो बाइक पर सवार आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने दो पेट्रोल पंपाें पर लूटपाट की। अपराधियों ने पहले बिहटा-खगौल मार्ग स्थित महमदपुर गांव में मिथिलेश फ्यूल सर्विस से तीन लाख रुपए लूटे। उन्‍होंने वारदात के दौरान पंप के नोजलमैन मुन्ना कुमार व दिनेश कुमार यादव को घायल भी कर दिया। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि बाइक सवार आधा दर्जन अपराधी आए थे। उन्‍होंने पिस्‍टल के बल पर काउंटर से मैनेजर से दिनभर की बिक्री के करीब तीन लाख रुपए लूट लिए।

सीसीटीवी फुटेज से पहचाने गए कुछ अपराधी

बताया जाता है कि अपराधियों ने मिथिलेश फ्यूल पंप पर एक ग्राहक व दो नोजलमैन से 10 हजार रुपए व तीन मोबाइल भी लूटे। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात के फुटेज कैद हो गए हैं। वहां गए अपराधियों में मात्र एक नकाब पहने था। शेष पांच के चेहरों को देखकर कुछ की पहचान कर ली गई है।

दूसरे पेट्रोल पंप से भी लूटे दो लाख

इसके बाद अपराधी दूसरे पंप पाटलिपुत्र फ्यूल सर्विस पर जा पहुंचे। वहां उन्‍होंने मैनेजर और एकमात्र नोजलमैन से पिस्‍टल सटाकर दिनभर की बिक्री के करीब दो लाख रुपए लूटे। इस पेट्रोल पंप पर भी उन्‍होंने पिस्‍टल के बट से मैनेजर दिवाकर कुमार का सिर फोड़ दिया।

घायल नोजलमैन की हालत गंभीर

दोनों वारदातों में घायल दिनेश मैनेजर को इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई, लेकिन नोजलमैन मुन्ना की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने एक पेट्रोल पंप से ही लूट की पुष्टि की। कहा कि दूसरे पंप की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। सिटी एसपी (मध्य) विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस अपराधियोें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस