पटना [जेएनएन]। पहले होटल में जमकर चिकेन बिरयानी का मजा लिया और जब बिल चुकाने की बारी आई तो सड़क पर जाते एक राहगीर की बाइक लूट ली। अपराध की यह 'जरा हटक‍र' घटना बिहार के मधुबनी की है। लूटपाट में शामिल दो अपराधी गिफ्तार की लिए गए हैं। जबकि, शेष दो की खोज जारी है।

होटल में जमकर किया लजीज भोजन

मिली जानकारी के अनुसार मधुबनी के झंझारपुर थाना (Jhanjharpur thana) इलाके में स्थित 'जायका होटल' में चार युवक पहुंचे। उन्‍होंने वहां चिकेन बिरयानी व चिकेन कबाब सहित कई लजीज आइटम मंगाए और जमकर भोजन किया। अंत में जब बिल चुकाने व इसकी भरपाई की बारी आई तो उन्‍होंने तत्‍काल लूट की योजना बना ली।

बिल की भरपाई को लूटी बाइक, दो गिरफ्तार

होटल से बाहर निकलकर उन्‍होंने एक राहगीर की बाइक लूट ली और भाग निकले। पीड़ित ने घटना की सूचना झंझारपुर थाने को दी। इसके बाद हरकत में आई पंडौल और झंझारपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की। सूचना के बाद पुलिस ने तत्‍काल उनका पीछा किया। पुलिस ने उनमें से दो अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) करते हुए लूटी गई बाइक बरामद कर ली।

अपराधियों की हुई पहचान

झंझारपुर के डीएसपी अमित शरण ने बताया कि पकड़े गए अपराधी दुर्गेश कुमार झा व अशोक मुखिया हैं। शेष दो अपराधियों की भी पहचाल कर ली गई है। वे संतोष मिश्र और झुलझुल झा हैं।

डीएसपी ने कही ये बात

डीएसपी ने बताया कि चारों अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्‍होंने पहले राष्‍ट्रीय उच्‍च पथ 57 (एनएच 57) पर स्थित जायका होटल में खाना खाया। इसकर बिल आठ सौ रुपये आया। इस बिल की भरपाई के लिए अपराधियों ने लूट की साजिश रची और वहीं एनएच पर राहगीर से उसकी बाइक लूट ली।

डीएसपी ने बताया कि अपराधियों ने जयनगर के रहने वाले रामबाबू पूर्वे  की बाइक लूटी। लूटपाट के दौरान उनके साथ मारपीट की गई तथा हथियार का भय दिखाया गया।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस