Move to Jagran APP

बिहार: छपरा में थानेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाइक समेत गिरने से बची जान

सिविल ड्रेस में ही चप्पल पहन कर एक सिपाही को लेकर चल दिए थे थानेदार। बाइक रुकते ही अपराधी ने कर दी फायरिंग। हालांकि पुलिस ने अपराधियों की पहचान का दावा किया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 07:36 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:32 PM (IST)
बिहार: छपरा में थानेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाइक समेत गिरने से बची जान
बिहार: छपरा में थानेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाइक समेत गिरने से बची जान

छपरा, जेएनएन। बिहार में क्राइम बढ़ता ही नहीं जा रहा है, बल्कि अब अपराधी पुलिस पर भी हमला करने लगे हैं। ऐसा ही मामला छपरा में सामने आया है। अपराधी ने थानेदार पर ही फायरिंग कर दी। यह तो गनीमत रही कि वे बाल-बाल बचे। वारदात रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार की है। गोली की आवाज सुन काफी संख्‍या में लोग जुट गए। लेकिन अपराधी बाइक छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की बाइक जब्‍त कर ली है। हालांकि पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्‍द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से कुछ दूरी पर स्थित पक्की ठाकुरबाड़ी के बगल स्थित एक चाय-नाश्ते की दुकान में कुछ अपराधी लूटपाट की नीयत से जुटे हुए हैं। सूचना मिलते थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी एक सिपाही को लेकर बाइक से ही मौके के चल दिए। दोपहर करीब 12.30 बजे जैसे ही थानेदार ने दुकान के पास बाइक लगाई कि अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। बचने में वे बाइक समेत गिर गए। इस वजह से गोली ऊपर से निकल गई और उनकी जान बच गई।

बताया जाता है कि गोली सामने की दीवार में लगी। इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर अपराधी सरयू नदी के दियारा की ओर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक बाइक बरामद की है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले फरार दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि बैंक से मोटी रकम की निकासी कर जाने वाले एक व्यक्ति को लूटने की अपराधियों ने साजिश रची थी। इसी योजना के तहत वे जमा हुए थे। अपराधियों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि 15 दिनों के अंदर रिविलगंज में छिनतई की तीन-चार घटनाएं हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.