Move to Jagran APP

बिजली विभाग ने घर पर की छापेमारी, शक में काट दी मैकेनिक की जीभ

बिहार के पटना में बिजली चोरी पकड़ी गई तो मुखबिरी के शक में बिजली मिस्त्री की जीभ काट दी। साथ ही मिस्त्री से कहा कि अब तू नहीं बोल पाएगा, अब कैसे करेगा मुखबिरी?

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2016 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 10:58 PM (IST)
बिजली विभाग ने घर पर की छापेमारी, शक में काट दी मैकेनिक की जीभ

पटना [वेब डेस्क]। घर पर बिजली विभाग ने छापेमारी की। घरवालों को शक हुआ कि इसके पीछे पड़ोस के बिजली मिस्त्री पवन का हाथ है। इसके बाद पांच बदमाशों ने पवन काे अगवा कर बुरी तरह पीटा, फिर उसकी जीभ काट दी। घटना के बाद आरोपियों ने घायल मिस्त्री को उसके घर के आगे फेंक दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना पटना से 35 किलोमीटर दूर मनेर के शेरपुर की है।

loksabha election banner

पवन का इलाज दानापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर है।घटना मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस एफआइआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

कुछ महीने पकड़ी गई थी बिजली चोरी

जानकारी के अनुसार शेरपुर के नंदन के घर पर कुछ महीने पहले बिजली विभाग ने छापेमारी की थी। नंदन को बिजली चोरी करते पकड़ा गया था। उसे भारी जुर्माना अदा करना पड़ा था। नंदन को शक था कि पवन ने ही बिजली विभाग को बिजली चोरी की सूचना दी थी।

अपहरण कर काट दी जीभ

बुधवार को दशहरा पूजा के मूर्ति विसर्जन के समय मिस्त्री पवन कुमार का पांच लोगों ने अपहरण कर लिया। वे पवन को एकांत में ले गए, जहां उसकी पिटाई की गई। इसके बाद आरोपियों ने धारदार हथियार से पवन की जीभ काट डाली। इसके बाद आरोपी पवन को उसके घर के आगे फेंककर चलते बने।

नामजद आरोपी फरार

घायल पवन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की जानकारी मीडिया में आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया तथा पीड़ित के बयान पर एफआइआर दर्ज की। पवन के अनुसार वह पांच में से तीन आरोपियों को पहचानता है, जो राजन, सोनू और आनंद हैं।

मनेर के थानाध्यक्ष मो. इकराम उल हक ने कहा कि पवन ने जिन तीन आरोपियों को नामजद किया है, वे फरार चल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.