भागलपुर, जेएनएन। नवगछिया के खरीक के जिला पार्षद गौरव राय के भाई सोनू राय की हत्या में आरोपित तुलसीपुर निवासी कुख्यात राकेश राय ने खरीक के थानेदार हरिशंकर कश्यप को उठा लेने की धमकी दी है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि राकेश राय के नाम पर मोबाइल से मुझे उठा लेने की धमकी मिली है। पर, नवगछिया पुलिस डरने वाली नहीं है। हम उसका जवाब उसे जरूर देंगे। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की शाम मेरे मोबाइल पर 8051952125 नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को राकेश राय बताया। फोन करते ही वह ऊंची आवाज में बात कर रहा था और उसने मुझे धमकी दी। कहा, तुमने सोनू मर्डर केस में मेरे निर्दोष बेटे मुरलीधर उर्फ मुरली राय को घर से उठाकर जेल भेजकर अच्छा नहीं किया।

कान खोलकर सुन लो, तीस दिनों के अंदर अगर मेरा बेटा जेल से नहीं छूटा तो तुम्हें और तुम्हारे बेटे को भी उठा लेंगे। तुम्हारे पूरे परिवार की हत्या कर देंगे। 

राकेश राय के फोन के बाद थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप ने राकेश के खिलाफ अपने ही थाने में खुद को धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। 

इसके साथ ही पुलिस राकेश राय की तलाशी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप