Move to Jagran APP

दिनदहाड़े विद्यालय में घुसकर शिक्षक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी

बिहार के सासाराम जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े विद्यालय में घुसकर शिक्षक को गोली मार दी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। शिक्षकों व छात्रों में दहशत का माहौल है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 11:28 PM (IST)
दिनदहाड़े विद्यालय में घुसकर शिक्षक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी
दिनदहाड़े विद्यालय में घुसकर शिक्षक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी

सासाराम [जेएनएन]। बिहार के रोहतास के शिवसागर थाना क्षेत्र के कैथी मध्य विद्यालय में गुरुवार को दोपहर अपराधियों ने शिक्षक ताज मोहम्मद को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली शिक्षक की गर्दन में लगी है। शिक्षक को स्थानीय लोगों व शिक्षकों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। पुलिस घटना की तहकीकात  कर रही है।

loksabha election banner

सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि कैथी मध्य विद्यालय के नियोजित शिक्षक ताज मोहम्मद को अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वे मध्याह्न अवकाश के दौरान डेढ़ बजे विद्यालय परिसर में टहल रहे थे। बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी गर्दन में गोली मार दी।

एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस घटना की सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि शिक्षक व परिजन किसी के नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शी प्रभारी प्रधानाध्यापक मो. अख्तर ने बताया कि दो की संख्या में अपराधी एक बजे विद्यालय में बाइक से पहुंचे। परिसर में टहल रहे शिक्षक ताज मोहम्मद को बातचीत के लिए बुलाया। 15 मिनट उनसे विद्यालय परिसर के एक कोने में बातचीत भी की। इसके बाद अपराधी वहां से चले गए।

पुन: 10 मिनट बाद विद्यालय के मुख्य द्वार पर पहुंचकर उन्हें बुलाया। गेट के पास जब वे गए तो उनसे मोबाइल नंबर की मांग करने लगे। बकझक शुरू हुई तो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। घटना के बाद से शिक्षकों व छात्रों में दहशत का माहौल है। सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.