Move to Jagran APP

दानापुर में DSP अॉफिस के सामने ATM काटकर आठ लाख उड़ाए, दीघा में पांच लाख की लूट Patna News

पटना के दीघा इलाके में मंगलवार की सुबह मछली व्यवसायी से अपराधियों ने पांच लाख रुपये लूट लिए। कुछ ही देर बाद खबर मिली कि डीएसपी अॉफिस के पास बदमाश एटीएम ही काट ले गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 01:10 PM (IST)
दानापुर में DSP अॉफिस के सामने ATM काटकर आठ लाख उड़ाए, दीघा में पांच लाख की लूट Patna News
दानापुर में DSP अॉफिस के सामने ATM काटकर आठ लाख उड़ाए, दीघा में पांच लाख की लूट Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना हत्या, लूट, छिनैती और छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार की सुबह पटना में बदमाशों ने दो बड़ी वारदातों का अंजाम दे दिया। दानापुर के सगुना मोड़ के पास अपराधियों बैंक अॉफ इंडिया का एटीएम काटकर आठ लाख रुपये कैश उड़ा दिए।

loksabha election banner

बड़ी बात ये रही कि घटना स्थल के ही पास डीएसपी आॉफिस है। ठीक पुलिस अॉफिस के सामने से अपराधी एटीएम काटकर आठ लाख रुपये ले गए और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। सुबह जब पैसा निकालने लोग पहुंचे थे घटना की जानकारी मिली। वहीं दीघा इलाके में भी व्यवसायी से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। यहां मछली व्यापारी से पांच लाख रुपये की लूट हुई है।

व्यवसायी से लूटी रकम

दीघा में वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना दीघा इलाके के कुर्जी पुल नंबर 81 में घटी। बताया जाता है कि एक बाइक से आए चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पर दीघा थाने की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जीस व्यापारी से लूट हुई है वो दानापुर से पैसे लेकर पटना के दीघा इलाके में आ रहा था।

वैशाली में हत्या कर लूट लिए पैसे

इसके पहले वैशाली के जंदाहा थानान्तर्गत उच्च विद्यालय नरहरपुर मुकुंदपुर के पास सोमवार की देर शाम दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या दी थी। इस दौरान अपराधियों ने उनकी डिक्की में रखे रुपये भी ले लिए थे। मृतक की पहचान महुआ थाना की रामपुर चंद्रभान उर्फ डगरू पंचायत के सिंघाड़ा गढ़ गांव निवासी 50 वर्षीय उमाशंकर राय के रूप में की गई थी। वह लक्ष्मणपुर चौक पर बैंक ऑफ बड़ौदा की मिनी शाखा का संचालन करते थे। गर्दन में गोली लगने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक उमाशंकर राय बाइक से बैंक ऑफ बड़ौदा के गाजीपुर शाखा से काम निपटाकर लक्ष्मणपुर चौक होते हुए घर जा रहे थे। बहसी नीम चौक पक्की सड़क स्थित उच्च विद्यालय नरहरपुर मुकुंदपुर के समीप सुनसान स्थान पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर घेर लिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे। उनके विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी। गर्दन के समीप गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सीएसपी संचालक के पास से अपराधियों ने कितने रुपये लूटे इसकी सही जानकारी जांच के बाद ही मिल पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.