Move to Jagran APP

हथियार लहराता आया अपराधी, पूछने पर बोला- हत्‍या करनी है ...CCTV में कैद हुई वारदात

पटना के बिहटा रेफरल अस्‍पताल में हथ्रियार लहराता अपराधी कंपाउंडर की हत्‍या करने पहुंचा। उसके नहीं मिलने पर फिर आने की बात कह चला गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 12:04 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 11:32 PM (IST)
हथियार लहराता आया अपराधी, पूछने पर बोला- हत्‍या करनी है ...CCTV में कैद हुई वारदात
हथियार लहराता आया अपराधी, पूछने पर बोला- हत्‍या करनी है ...CCTV में कैद हुई वारदात

पटना [जेएनएन]। अपराधी आया, उसने अस्‍पताल में कंपाउंडर के बारे में जानकारी ली। कारण पूछने पर बोला कि उसकी हत्‍या करनी है। कंपाउंडर के नहीं मिलने पर उसने बाद में आने की बात कही और चला गया। घटना पटना के बिहटा के रेफरल अस्‍पताल में देर रात हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

loksabha election banner

हत्‍या करने आया अपराधी

जानकारी के अनुसार बिहटा के रेफरल अस्‍पताल में बीती रात्रि करीब एक बजे एक अपराधी हथियार के साथ कंपाउंडर की हत्या करने की नीयत से पंहुचा। उसने वहां सो रहे एक मरीज के अटेंडेंट से कंपाउंडर के संबंध में जानकारी ली। पूछने पर बताया कि उसकी हत्या करनी है।

कंपाउंडर नहीं मिला तो कहा: फिर आउंगा

यह सुनकर महिला अटेंडेंट घबरा गई। इसके बाद अपराधी ने इधर-उधर घूमकर कंपाउंडर की खोज की। किसी स्टाफ को नही देख उसने बाद में आने की बात कही और चला गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना

घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो में अपराधी का चेहरा स्‍पष्‍ट कैद हो गया है। पुलिस उसके आधार पर अनुसंधान में जुट गई है। इधर, घटना से अस्‍पताल के डॉक्‍टरों व अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों तथा मरीजो में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.