पटना, जेएनएन। कटिहार से बस से पटना पहुंचे आईटीबीपी के जवान जहानाबाद निवासी प्रेम कुमार गुप्ता की बस में ही संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मामले में अभी तक जक्कनपुर पुलिस को कोई विशेष सफलता नहीं मिली है। मृत आईटीबीपी के जवान प्रेम गुप्ता के पिता जवाहर प्रसाद गुप्ता के बयान पर जक्कनपुर थाने में प्रेम  के साथ ही बस से आ रहे उसके तीन साथियों जीतू सिंह, प्रवीण तिवारी व अमर सिंह के साथ ही अन्य दो के  खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जक्कनपुर पुलिस मृत जवान के मोबाइल का सीडीआर   निकाल रही है। मरने से पहले प्रेम की किन-किन लोगों से बात हुई थी पुलिस पूरा डिटेल्स निकाल रही है।
पुलिस ने फोन किया तो बंद मिले आरोपितों के नंबर

जक्कनपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपितों के मोबाइल पर बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद मिला। इससे पीड़ित पक्ष द्वारा किए जा रहे शक को बल मिलने लगा है। हालांकि अभी इस संबंध में कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगा। पुलिस पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान  नहीं मिला है। पुलिस आईटीबीपी मुख्यालय से इनके दोस्तों का सारा विवरण व पता खंगाल रही है। इसके बाद उनके ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी। जब तक उनलोगों से पूछताछ नहीं कर लिया जाता है तबतक कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

जवान के पिता ने लगाया जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप

मृत जवान के पिता ने जहरीले पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस की टीम उस ढाबे पर भी जाएगी, जहां वे लोग भोजन किए थे। ऐसा भी हो सकता है कि उनके भोजन अथवा पीने- पिलाने में कुछ मिलाकर दे दिया गया हो। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। मामले की छानबीन जारी है।

Edited By: Shubh Npathak