Move to Jagran APP

दूसरी शादी से नाराज फुफेरे भाइयों ने युवक को चाकू गोदकर मार डाला Patna News

पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग मोहल्ले में किराए पर रहने वाले मो. मुमताज (26) की दूसरी शादी से नाराज फुफेरे भाइयों ने उसकी हत्या कर दी।

By Edited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 09:43 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 09:00 AM (IST)
दूसरी शादी से नाराज फुफेरे भाइयों ने युवक को चाकू गोदकर मार डाला Patna News
दूसरी शादी से नाराज फुफेरे भाइयों ने युवक को चाकू गोदकर मार डाला Patna News
पटना, जेएनएन। पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग मोहल्ले में किराए पर रहने वाले मो. मुमताज (26) की दूसरी शादी से नाराज फुफेरे भाइयों ने उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित सद्दाम और मुन्ना फरार हो गए। गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। मुमताज के कमरे से हत्या में इस्तेमाल खून से सना चाकू और आरोपितों के दो मोबाइल बरामद हुए।

पीएमसीएच के टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मुमताज के भाई के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। नौबतपुर थानान्तर्गत बिचली बाजार मोहल्ले का रहने वाला मो. मुमताज सब्जीबाग स्थित मो. कलाम की न्यू चिकन क्वालिटी सेंटर नामक दुकान (मुर्गा-मटन की दुकान) में काम करता था। इसी दुकान में उसके फुफेरे भाई सद्दाम और मुन्ना भी काम करते थे। दोनों दुकान के पास ही किराए पर कमरा लेकर एक साथ रहते थे।

सगे भाई ने पुलिस को बताया कि मुमताज ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी की थी। इससे सद्दाम और मुन्ना नाराज थे। पहले भी उनके बीच तू-तू, मैं-मैं हो चुकी है। बुधवार की रात दुकान से लौटने के बाद तीनों ने साथ खाना खाया। इसके बाद उनके बीच इसी मसले को लेकर हल्की नोक-झोंक हुई। फिर तीनों सोने चले गए। सुबह पांच बजे कमरे के बाहर खून पसरा देखकर मुमताज के पड़ोसियों ने भाई को घटना की जानकारी दी। शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि जब मुमताज सो रहा होगा, तभी सद्दाम और मुन्ना ने उसके पेट व सीने में चाकू घोंप दिया। पीरबहोर थाने की पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

छह महीने पहले हुई थी मुमताज की शादी
मुमताज की शादी छह महीने पहले ही किंजर में हुई थी। पति-पत्‍‌नी दोनों चितकोहरा में किराये के मकान में रहते थे। लगभग एक सप्ताह से उसकी पत्‍‌नी मायके गई हुई थी। इस कारण वह सब्जीबाग स्थित जिस दुकान में काम करता था पास में ही रहने वाले अपने फुफेरे भाई सद्दाम और मुन्ना के साथ रह रहा था। मुमताज की पत्‍‌नी गर्भवती है। सूचना के बाद वह अपने परिजनों के साथ नौबतपुर स्थित अपने ससुराल पहुंची। वहां पहुंचते ही उसकी चीख पुकार से पूरा महौल गमगीन हो गया। आसपास की औरतें भी रोने लगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.