पटना, जेएनएनमोकामा विधायक अनंत सिंह को पंडारक निवासी भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश से जुड़े वायरल हुए अॉडियो के मामले में गुरुवार को पंडारक थाने की पुलिस अपना पक्ष रखेगी। सुनवाई के उपरांत अदालत पर इसपर निर्णय लिया जाएगा। इसके पहले पुलिस ने बुधवार को अंतिम प्रतिवेदन न्यायालय में समर्पित कर दिया।

इसी मामले से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें मोकामा विधायक अनंत सिंह, गुलाबबाग निवासी लल्लू मुखिया और उसका भाई रणवीर यादव नामजद हैं। इसी मामले में अनंत सिंह का वॉयस टेस्ट हुआ था। जिसमें फोरेंसिक जांच में विधायक की आवाज की पुष्टि हुई थी।

इसे लेकर पंडारक थाने में कांड संख्या 75/19 दर्ज हुआ था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां तय समयावधि के अंदर लल्लू मुखिया और उसके भाई रणवीर यादव के खिलाफ चार्जशीट समर्पित कर दी गई। हालांकि इस मामले में विधायक के विरुद्ध अनुसंधान जारी रहने के कारण अभी अंतिम प्रतिवेदन नहीं आया है।

एसएचओ रमन कुमार वशिष्ठ के अनुसार इस मामले में अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में बुधवार को आवेदन दिया गया है। मजिस्ट्रेट के अवकाश में रहने के कारण इस पर अगली सुनवाई 16 सितंबर को होगी। रिमांड मिलने के बाद विधायक से पूछताछ के बाद उनपर आरोप गठित किया जाएगा। गौरतलब है कि इस मामले में लल्लू मुखिया और उसका भाई रणवीर न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस