Move to Jagran APP

कपल टॉय बोलेगा दिल की बात तो बोतल से निकलेंगे 100 लव लेटर, जानें इस वैलेंटाइन क्या है खास

वैलेंटाइन वीक कल से शुरू होने वाला है। इसको लेकर बाजार में एक से बढ़कर तोहफे लाए गए हैं। जिनकी खरीदारी भी जमकर हो रही है। आइए जानते हैं इस बार क्या है खास।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 10:01 AM (IST)
कपल टॉय बोलेगा दिल की बात तो बोतल से निकलेंगे 100 लव लेटर, जानें इस वैलेंटाइन क्या है खास
कपल टॉय बोलेगा दिल की बात तो बोतल से निकलेंगे 100 लव लेटर, जानें इस वैलेंटाइन क्या है खास

अंकिता भारद्वाज, पटना। मोहब्बत का महीना यानी फरवरी में इस बार जो दिल में है उसे दिल में न रखें, बोल दें। अगर हिम्मत नहीं बना पा रहे हैं तो आपके लिए बाजार में तोहफों की भरमार है। गिफ्ट से इजहार को खास बनाने के लिए युवाओं के साथ-साथ मार्केट भी तैयार है।

loksabha election banner

प्यार का इजहार कर रहा है कार्ड

इस बार वैलेटाइन वीक को खास बनाने के लिए मार्केट भी पूरी तरह से तैयार हो गया है। युवाओं के बीच म्यूजिकल कार्ड की मांग सबसे ज्यादा हो रही है। इस कार्ड की खासियत है कि इनको खोलने के बाद 90 के दशक के कई सारे रोमांटिक गाने बजते हैं। बोरिंग रोड के दुकानदार बताते हैं कि इस बार वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए मार्केट में इस तरह के कार्ड आए हुए हैं, जो हर बार से अलग और खास हैं। इन कार्ड की कीमत दो हजार से चार हजार रुपये तक जाती है।

कपल टॉय है इस बार का खास

अपने प्यार का इजहार करने के लिए युवाओं के बीच कपल टॉय की मांग सबसे ज्यादा हो रही है। इन टॉय की खासियत है कि इनको छूने से ये प्यार का इजहार करता है। साथ ही इनकी कीमत भी 200 रुपये से शुरू होकर 300 रुपये तक जाती है।

सॉफ्ट टॉय जीत रहा है प्रेमियों का दिल

इस बार राजधानी के युवा अपने प्यार का इजहार करने के लिए साफ्ट टॉय का सहारा ले रहे हैं। पिंक टेडी बियर के साथ-साथ डोरिमोन, मिक्की और तरह-तरह के कॉर्टून वाले टॉय पसंद किया जा रहा है। इन सब टॉय की कीमत 200 रुपये से शुरू होकर तीन हजार रुपये तक जाती है।

100 लव लेटर के साथ बताएं कितना है प्यार

युवाओं के बीच अपने प्यार का इजहार करने के लिए मार्केट में एक नया तरीका आया हुआ है, जिसमें एक बोतल में 100 लव लेटर लिखे हुए होते हैं। इनके जरिए युवक अलग-अलग तरीकों के साथ प्यार का इजहार करते हैं। इनकी कीमत 150 से शुरू होकर 400 रुपये तक जाती है।

कभी नहीं मुरझाएंगे आर्टिफिशियल फूल

इस बार अपने प्यार को खास एहसास दिलाने के लिए मार्केट में प्लास्टिक के गुलाब के फूलों की भी मांग ज्यादा देखने को मिल रही है। 10 रुपये पीस से शुरू होकर इन गुलाब की कीमत 200 रुपये तक जा रही है।

प्लास्टिक के गुलाब फूल : 10 रुपये प्रति पीस

बॉक्स कार्ड : 100 रुपये प्रति पीस

बोतल ऑफ लव : 100 रुपये

टाइम बोतल : 150 रुपये

टेडी बियर : 100 रुपये

ज्वैलरी बॉक्स : 50 रुपये

ड्रीम कैचर : 40 रुपये प्रति पीस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.