पटना, जेएनएन। बिहार में पटना कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। संक्रमितों के मामले में राजधानी काफी आगे निकलती दिख रही है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दो दिनों की रिपोर्ट में एक साथ 544 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबकि बिहार में आज 2803 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। एक दिन पहले पटना में 561 नए मामले सामने आए थे। अब पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5891 हो गया है। शनिवार को पटना सिटी में एक कोरोना संक्रमित ने खुदकुशी कर ली। संक्रमित होम आइसोलेट था।

बिहार में संक्रमितों के मामले में टॉप पर पटना

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी एक साथ दो दिनों की कोरोना जांच रिपोर्ट के अनुसार 24 जुलाई को 316 तो 23 को 228 नए संक्रमित मिले। इस तरह से एक दिन में कोरोना के कुल मामले 544 हुए। वहीं बिहार में एक साथ 2803 संक्रमित मिले। राज्य में कोरोना के कुल मामले 36314 हो गए हैं। पटना कोरोना पॉजिटिव मिलने के मामले में टॉप पर बना हुआ है। कोरोना से पटना में अबतक 37 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। 

 

कोरोना संक्रमित एक और युवक ने की खुदकुशी

इधर, पटना में कोरोना पॉजिटिव ने खुदकुशी कर ली। ये राजधानी में संक्रमित के आत्महत्या करने का तीसरा मामला है। मिली जानकारी के अनुसार पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के तथागत नगर इलाके में कोरोना पॉजिटिव 35 वर्षीय युवक रवि ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोरोना पॉजिटिव युवक घर में क्वारंटाइन था। गौरतलब हो कि एक दिन पहले ही पटना एम्स में तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। वे बाथरूम की खिड़की से नीचे कूद गया था। वहीं एक महीने पहले भी एम्स में एक कोरोना संक्रमित ने हॉस्पिटल की चादर से फांसी का फंदा बना आत्महत्या कर ली थी। दोनों घटनाओं के बाद एम्स परिसर में हड़कंप मच गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021