Move to Jagran APP

Coronavirus Patna Update: दो दिनों की रिपोर्ट में 337 नए मामले, ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ी

पटना में बुधवार को जारी दो दिनों की रिपोर्ट में फिर एक बार 337 संक्रमित मिले हैं। राजधानी में कोरोना के कुल मामले साढ़े सात हजार के पार हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 03:18 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 03:18 PM (IST)
Coronavirus Patna Update: दो दिनों की रिपोर्ट में 337 नए मामले, ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ी
Coronavirus Patna Update: दो दिनों की रिपोर्ट में 337 नए मामले, ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ी

पटना, जेएनएन। बिहार में की राजधानी पटना कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। संक्रमितों के मामले में राजधानी पटना में साढ़े सात हजार से अधिक संक्रमित मिल चुके हैं। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दो दिनों की रिपोर्ट में एक साथ 337 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबकि बिहार में आज 2318 संक्रमित मिले हैं। अब पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 7818 हो गया है। इसमें से 4139 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 3549 का इलाज चल रहा है। आज जारी दो दिनों की रिपोर्ट में भोजपुर में 161, रोहतास 123 और औरंगाबाद में 109 संक्रमित मिले हैं। वहीं बिहार में सबसे अधिक संक्रमित पटना के ही है। इनमें अबतक 41 की कोरोना से मौत हो चुकी है। 

prime article banner

बिहार में संक्रमितों के मामले में टॉप पर पटना

बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी एक साथ दो दिनों की कोरोना जांच रिपोर्ट के अनुसार पटना में 28 जुलाई को 219 तो 27 को 118 नए संक्रमित मिले। इस तरह से एक दिन में कोरोना के कुल मामले 337 हुए। वहीं बिहार में एक साथ 2318 संक्रमित मिले। राज्य में कोरोना के कुल मामले 45919 हो गए हैं। पटना कोरोना पॉजिटिव मिलने के मामले में टॉप पर बना हुआ है। कोरोना से पटना में अबतक 40 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है। 

एक दिन पहले 409 मामले, सिविल सर्जन भी संक्रमित

इसके पहले मंगलवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में पटना सिविल सर्जन समेत कुल 409 लोग आ आए। इसके अलावा पीएमसीएच से हाल में सेवानिवृत्त हुए एनेस्थीसिया विभाग के एक डॉक्टर समेत 68 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा जमुई के एसडीओ लखींद्र पासवान ड्यूटी के दौरान संक्रमित हो गए। गंभीर हालत में उन्हें देरशाम एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स के नोडल अधिकारी डॉ. संजीव कुमार के अनुसार उनकी हालत स्थिर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.