पटना, जेएनएन। Amitabh Bachchan Corona Positive: बॉलीवुड मेगा स्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) के कोरोना संक्रमित (CoronaVirus Positive) होने की खबर आते ही बिहार में उनके चाहने वाले चिंतित हो गए। बाद में अमिताभ की बहु ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) तथा पोती आराध्या (Aradhya) की जांच रिेपोर्ट भी पॉजिटिव आई। हालांकि, पत्‍नी जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) की रिपोर्ट नेगेटिव है। अमिताभ व उनके परिवार (Amitabh & Family) के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना बिहार में उनके चाहने वाले कर रहे हैं।

अमिताभ के स्वस्थ होने की कामना को लेकर हवन

पटना के अगमकुआं स्थित भूतनाथ रोड स्थित अमरनाथ मंदिर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व उनके परिवार के स्वस्थ होने की कामना के साथ युवाओं ने हवन किया। इस मौके पर उनके जल्द स्वस्थ होकर अस्पताल से सकुशल घर लौटने उम्मीद जताई गई।

बिहार में देरे रात से दुआएं कर रहे लोग

शनिवार की रात अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव हाेने की खबर जैसे ही फैली, पूरे देश की तरह बिहार में भी लोगों ने उनके लिए दुआएं करनी शुरू कर दीं। लोग देर रात तक टीवी व वेव पोर्टल्‍स के माध्‍यम से उनके बारे में जानकारी लेते रहे। यह सिलसिला अभी तक जारी है।

स्‍वस्‍थ होकर सबों के बीच होंगे अमिताभ

पटना विश्‍वविद्यालय के छात्र अनुराग कहते हैं कि अमिताभ पहले से ही अस्थमा, किडनी व लीवर की बीमारियों से ग्रस्‍त हैं, इसलिए वे उनके स्‍वास्‍थ को लेकर चिंतित हैं। पटना विश्‍वविद्यालय की छात्रा संजना राय कहतीं हैं कि फिल्‍म अमिताभ तो एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान घायल होकर मौत को मात दे चुके हैं। वे कोरोना को भी मात देकर जल्‍दी ही सबों के बीच होंगे। उन्‍होंने अमिताभ के साथ अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय व नन्‍हीं आराध्‍या के भी जल्‍दी स्‍वस्‍थ होने की भी कामना की है।

लगातार स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ले रहे लोग

मोतिहारी में जीवन बीमा निगम अधिकारी कौशल किशाेर, गोपालगंज के डॉ. संदीप कुमार तथा मुजफ्फरपुर में बैंक अधिकारी रंजीत ने बताया कि वे अमिताभ के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी लगातार ले रहे हैं। उन्‍होंने अमिताभ व परिवार के लिए शुभकामनाएं दी हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस