Move to Jagran APP

बिहार: कांग्रेस नेता ने दी CM नीतीश-तेजस्वी को खुली चुनौती, खुद को बताया मुख्यमंत्री उम्मीदवार

बिहार में कोरोना काल में अब धीरे-धीरे राजनीति भी रंग पकड़ने लगी है। जहां कल राजद ने गोपालगंज मुद्दे को मजबूती से उठाया तो वहीं अब कांग्रेस नेता ने नीतीश-तेजस्वी को खुली चुनौती दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 06:49 AM (IST)
बिहार: कांग्रेस नेता ने दी CM नीतीश-तेजस्वी को खुली चुनौती, खुद को बताया मुख्यमंत्री उम्मीदवार
बिहार: कांग्रेस नेता ने दी CM नीतीश-तेजस्वी को खुली चुनौती, खुद को बताया मुख्यमंत्री उम्मीदवार

 पटना, जेएनएन। एक तरफ कोरोना का बढ़ता कहर तो वहीं बिहार की राजनीति में भी धीरे-धीरे सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया के जरिए जहां पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो वहीं शुक्रवार को दिनभर राजद का गोपालगंज के मुद्दे पर सत्ता पक्ष की घेराबंदी राजनीतिक गलियारे में छायी रही।

loksabha election banner

वहीं आज कांग्रेस नेता की तरफ से पटना के मुख्य चौराहे पर एक बड़ा पोस्टर लगाया गया है जिसमें पार्टी के नेता संजीव कुमार सिंह को बिहार का अगला मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताया गया है। पोस्टर में नेता का नाम संजीव कुमार सिंह लिखा गया है जो खुद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बता रहे हैं। पोस्टर पर एक फोन नंबर भी लिखा गया है। पोस्टर में लोगों से अपील की गई है कि इन्हें बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनएं और कांग्रेस पार्टी को बिहार में जिताएं।

 बता दें कि शुक्रवार को ही राजद ने गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर के मुद्दे को लेकर सत्ता पक्ष को घेरा था और राजद नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव के साथ ही राजद के नेता और कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार से अपराध के मुद्दे पर जवाब देने को कहा था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गोपालगंज में हुई तीन लोगों की हत्या के बाद वहां जाकर पीड़ित परिवार से मिलना चाहते थे, जिसकी उन्हें इजाजत नहीं मिली।

इसके बाद महागठबंधन के नेता जीतनराम मांझी ने तेजस्वी के कदम को गलत करार दिया तो वहीं उसके बाद राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि महागठबंधन में किसी को भी भ्रम नहीं पालना चाहिए, तेजस्वी यादव ही महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं, ये बात सबको समझ लेनी चाहिए।

उनके इस बयान के बाद शनिवार को पटना की सड़क पर लगा कांग्रेस नेता का पोस्टर महागठबंधन में चल रही रस्साकशी की कहानी बयां कर रहा है। इस पोस्टर को लेकर जहां महागबंधन में नोंकझोंक और बिहार में राजनीतिक बयानबाजी होना तय है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.