पटना [राज्य ब्यूरो]। जदयू की ओर से 26 जून से 15 जुलाई तक जिला स्तर पर सम्मेलन एवं रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इसमें पार्टी के सभी स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे। रविवार को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने यह निर्देश आदिवासी, चिकित्सा एवं विधि प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ और युवा जदयू की समीक्षा बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को दिया।

बैठक में जिला सम्मेलनों एवं रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की गई। साथ ही, इस बात पर चर्चा की गई कि जिला स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों में सभी नेता व कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। सभी प्रकोष्ठ को निर्देश दिया गया कि प्रदेश के सभी पंचायतों से एक-एक कार्यकत्र्ता साथी का चयन कर प्रदेश पार्टी को सूचित करें। बैठक में पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष व राज्य परिषद सदस्य  तनवीरुउज्जमा 'ताज' एवं व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नवगछिया के नगर अध्यक्ष, शंकर लाल केडिया के आकस्मिक निधन पर पार्टी की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक की अध्यक्षता आदिवासी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राधाकृष्ण प्रसाद उर्फ झुलन गौड़, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ.एलबी सिंह, विधि प्रकोष्ठ के सुभाष प्रसाद सिंह, युवा जदयू (यू) अभय कुशवाहा एवं व्यवसायिक प्रकोष्ठ के  कमल नोपानी ने किया। मौके पर बिहार विधान परिषद के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह, पार्टी के प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य एवं अनिल कुमार मौजूद थे।

Posted By: Ravi Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस