पटना, जेएनएन। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार और यहां के लोगों के लिए खुशहाली की कामना की। बिहार के विकास के रास्‍ते पर जाने की दुआएं मांगीं। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार की देर शाम पटना हाईकोर्ट के समीप स्थित हजरत सैयद शहीद गुलाम सफदर पीर मुराद शाह रहमतुल्लाह अलेह के आस्ताने पर हाजिरी दी व अकीदत के फूल और चादरपोशी की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों के सुख, शांति व समृद्धि के लिए खुदा-ए-पाक सेे दुआएं की। उन्होंने प्रदेश के लोगों के बीच आपसी मेल-जोल, भाईचारा और सद्भाव के रिश्तों की मजबूती को भी दुआ की।

इस मौके पर मुंगेर के जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, इमाम मोहम्मद अहमतुल्लाह रहमानी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन मो. इरशादुल्लाह, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ युनूस हकीम सहित बड़ी संख्या में सामाजिक, राजनीतिक कार्यकर्ता व अकीदतमंद मौजूद थे। 

बता दें कि इसके पहले इसी माह की 10 तारीख को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार फुलवारीशरीफ खानकाह मुजीबिया गए थे और उर्स के मुबारक मौैके पर हजरत मखदूम सैयद शाह पीर मुहम्मद मुजीबुल्लाह कादरी रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चादरपोशी की थी तथा बिहार में अमन, चैन एवं तरक्की के लिए दुआएं मांगी थीं। तब उन्‍होंने कहा था कि हम प्रार्थना करते हैं कि समाज में प्रेम, सद्भावना और भाईचारा कायम रहे। हम सब एक-दूसरे का सम्मान करें और मिल्‍लत से रहें। यहां के लोग बिहार और देश की तरक्की में अपनी महत्‍वूपर्ण भूमिका निभाएं।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप