Move to Jagran APP

बिहार JDU ऑफिस में नेताओं-कार्यकर्ताओं से मिले CM नीतीश, सेल्‍फी खिंचवाई; बोले- हम करेंगे बिहार का विकास

Bihar Election Result मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पटना के प्रदेश जेडीयू कार्यालय में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिले। उन्‍होंने हारे प्रत्‍याशियों की हिम्‍मत बढ़ाई। वहां सेल्‍फी भी खिंचवाई। वहां उन्‍होंने बिहार के विकास का अपना संकल्‍प भी दुहराया।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:25 PM (IST)
बिहार JDU ऑफिस में नेताओं-कार्यकर्ताओं से मिले CM नीतीश, सेल्‍फी खिंचवाई; बोले- हम करेंगे बिहार का विकास
पटना के जेडीयू कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। तस्‍वीर: जागरण।

पटना, स्‍टेट ब्‍यूरो। Bihar Election Result बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में जीत के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की नई सरकार के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रदेश कार्यालय में अपने मंत्रियों, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों से मिले। यहां वे अपने अलग अंदाज में नजर आए। हारे प्रत्‍याशियों का हौसला बढ़ाया तथा सेल्‍फी भी खिंचवाई।

loksabha election banner

जेडीयू के हारे प्रत्‍याशियों का हौसला बढ़ाया

मुख्‍यमंत्री मंगलवार को शाम करीब 4:30 बजे जेडीयू कार्यालय गए। वहां वे मंत्रियों, सासंदों व विधायकों तथा आम कार्यकर्ताओं से मिले। कहा कि कार्यकर्ताओं से मिलना उनका काम है। विधानासभा चुनाव में हारे प्रत्‍याशियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि‍ इससे निराश होने की जरूरत नहीं है। नेताओं-कार्यकर्ताओं के बीच वे घुलते-मिलते दिखे।

बधाई देने के लिए जुटे थे कार्यकर्ता व समर्थक

प्रदेश कार्यालय के अहाते में बड़ी संख्या में जेडीयू कार्यकर्ता व पार्टी समर्थक मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए जुटे थे। मुख्यमंत्री ने आधे घंटे तक खड़े होकर उन सभी लोगों से भेंट की जो बधाई देने पहुंचे थे। कई परिचित चेहरों से मुख्यमंत्री ने खैरियत भी पूछी और फिर यह भी कि कहा कि आपको लगे रहना है। मुख्यमंत्री ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी से बात की। कई लोग गुलदस्ता और फूल लेकर पहुंचे थे, पर कोरोना की वजह से पार्टी पदाधिकारियों ने उन्‍हें अलग रखवा दिया।

मंत्रियों व सांसदों-विधायकों से की मुलाकात

पार्टी कार्यालय के अहाते में जुटे लोगों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री कर्पूरी सभागार की ओर बढ़ गए। वहां जेडीयू कोटे से शपथ लिए सभी मंत्री, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह, उत्‍तर प्रदेश जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अनूप लाल पटेल, कर्नाटक प्रदेश जेडीयू के अध्यक्ष महिमा पटेल, लक्षद्वीप व हरियाणा से आए जेडीयू के नेता मौजूद थे। बाहर से पहुंचे नेताओं ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली।

इसके अतिरिक्त कई जेडीयू विधायक व सासंद भी इस मौके पर मौजूद थे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह व प्रवक्ता अजय आलोक सहित कई अन्य प्रवक्ता भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन किया और बधाई स्वीकार की। महासचिव डॉ. नवीन आर्या, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, परमहंस कुमार, चंदन सिंह व संजय वर्मा ने व्यवस्था का जिम्मा संभाल रखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.