Move to Jagran APP

अमरनाथ आतंकी हमले पर सबने जताया दुख, नीतीश ने भी की निंदा

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले की हर ओर निंदा हो रही है। नीतीश सहित बिहार के नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 11 Jul 2017 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2017 08:29 PM (IST)
अमरनाथ आतंकी हमले पर सबने जताया दुख, नीतीश ने भी की निंदा
अमरनाथ आतंकी हमले पर सबने जताया दुख, नीतीश ने भी की निंदा

पटना [जेएनएन]। सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमले की चहुं ओर निंदा हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने सोमवार की रात अंग्रेजी और हिन्दी में ट्वीट कर कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला निंदनीय है।

loksabha election banner

उन्होंने मृतक और घायल श्रद्धालुओं के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।अंग्रेजी में किए गए ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि कंडोलेंस ऑफ द ब्रेव फैमलीज। उल्लेखनीय है कि आतंकी हमले में सात लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है।

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमला निंदनीय. मृतकों एवं घायलों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. #AmarnathPilgrims

— Nitish Kumar (@NitishKumar) July 10, 2017

वहीं इस आतंकी हमले की उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कड़े शब्दों में निंदा की है और हमले में मारे गए लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। 

Strongly condemn the cowardice & shameful attack on #AmarnathYatra pilgrims by bloody terrorist. My prayers & thoughts wth bereaved families

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 10, 2017

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है और मृतकों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

अनंतनाग मे अमरनाथ यात्रियो पर आतंकियों का कायरतापूर्ण हमला निंदनीय है।ईश्वर दिवंगत आत्माओ को शांति व घायलो को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करे

— Ram Vilas Paswan (@irvpaswan) July 10, 2017


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.