पटना [जेएनएन]। सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमले की चहुं ओर निंदा हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने सोमवार की रात अंग्रेजी और हिन्दी में ट्वीट कर कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला निंदनीय है।

उन्होंने मृतक और घायल श्रद्धालुओं के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।अंग्रेजी में किए गए ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि कंडोलेंस ऑफ द ब्रेव फैमलीज। उल्लेखनीय है कि आतंकी हमले में सात लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है।

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमला निंदनीय. मृतकों एवं घायलों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. #AmarnathPilgrims

— Nitish Kumar (@NitishKumar) July 10, 2017

वहीं इस आतंकी हमले की उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कड़े शब्दों में निंदा की है और हमले में मारे गए लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। 

Strongly condemn the cowardice & shameful attack on #AmarnathYatra pilgrims by bloody terrorist. My prayers & thoughts wth bereaved families

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 10, 2017

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है और मृतकों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

अनंतनाग मे अमरनाथ यात्रियो पर आतंकियों का कायरतापूर्ण हमला निंदनीय है।ईश्वर दिवंगत आत्माओ को शांति व घायलो को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करे

— Ram Vilas Paswan (@irvpaswan) July 10, 2017

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस