पटना [जेएनएन]। आज होली (Holi 2019) हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। पूरे देश की तरह बिहार में भी इसकी धूम है। इस अवसपर पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से लेकर राज्‍यपाल व मुख्‍यमंत्री सहित तमाम खास लोगों ने होली की शुभकामनाएं दी हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव होली के अपने बधाई संदेश में बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं।

राष्‍ट्रपति व प्रधानमंत्री ने दिए ये संदेश

होली के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ काेविंद ने भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा कहा कि रंगों का त्योहार होली वसंत और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। उन्‍होंने सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि की भी कामना की।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे।

सीएम नीतीश-डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने कही ये बात

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने होली के अवसर पर ट्वीट कर अपना संदेश दिया। मुख्‍यमंत्री ने अपने संदेश में लोगों को होली की बधाई व शुभकामनाएं दीं।

होली के अवसर पर बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास का त्योहार होली आपके जीवन में अनंत खुशहाली लेकर आए। उन्‍होंने समस्त देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

तेजस्‍वी व तेज प्रताप ने भी दी शुभकामनाएं

पुलवामा की घटना के कारण राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) इस साल होली नहीं मना रहा। हां, राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तथा तेजस्‍वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने भी होली की बधाई दी है। अपने संदेश में उन्‍होंने लिखा है कि भगवान लोगों के जीवन में प्‍यार व खुयाी के रंग भरें। ट्विटर पर दिए अपने संदेश में तेज प्रताप बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं।

 

Posted By: Amit Alok