Move to Jagran APP

हंगामा कर रहे युवकों से सीएम नीतीश ने कहा-स्टेज पर विधायकजी नाचेंगे तो कहना..जानिए क्यों

सिवान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी जनसभा के दौरान कुछ युवकों ने जमकर हंगामा मचाया तो नीतीश ने चुटकी लेते हुए कहा कि-विधायकजी जब स्टेज पर नाचेंगे तब उनसे कहना।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 10:58 PM (IST)
हंगामा कर रहे युवकों से सीएम नीतीश ने कहा-स्टेज पर विधायकजी नाचेंगे तो कहना..जानिए क्यों
हंगामा कर रहे युवकों से सीएम नीतीश ने कहा-स्टेज पर विधायकजी नाचेंगे तो कहना..जानिए क्यों

सिवान, जेएनएन। सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को गोपालगंज और सिवान में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। सिवान के बड़कागांव हाईस्कूल में रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार को विरोध का भी सामना करना पड़ा। भाषण के दौरान कुछ युवाओं ने बैनर-पोस्टर लेकर सीएम का विरोध किया। युवकों का विरोध और नारेबाजी को देख सीएम नीतीश भड़क गए।

loksabha election banner

सीएम नीतीश ने मंच से ही हंगामा कर रहे युवाओं को कहा कि चुप रहो ना यार, कौन सा कॉलेज की मांग तुम लोग कर रहे हो। अभी बच्चा हो, शांत रहो। किसी ने तुम लोगों को भड़का दिया है। बता दें कि नारेबाजी कर रहे युवा यहां कॉलेज की मांग कर रहे थे। अभी तो आचार संहिता लागू है। अभी क्या कहें?

विधायक जी नाचेंगे तो उनसे कहना, उनकी सुनी जाती है

इसके बाद नीतीश कुमार ने बड़हरिया विधायक श्यामबहादुर सिंह पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि मेरे जाने के बाद जब स्टेज पर विधायक जी आएंगे तो कॉलेज के बारे में विधायक जी से कहना। मजाकिया लहजे में सीएम ने कहा कि विधायक जी तो नाचते हैं और स्टेज पर जब नाचेंगे तो उन्हें जरूर कहना। उनकी हर बात ध्यान से सुनी जाती है। बता दें कि जेडीयू विधायक श्यामबहादुर सिंह अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। 

सीएम नीतीश कुमार सिवान लोकसभा क्षेत्र की एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने यहां पहुंचे थे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया और सीधे-सीधे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा।उन्होंने बताया कि कुछ लोग आरक्षण की बात करते हैं। यह विपक्ष का चुनावी हथकंडा और छलावा मात्र है।

सीएम नीतीश ने कहा कि एनडीए सरकार समाज के सभी वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर विकास कर रही है। शुरू से ही हमारा उद्देश्य रहा है- सामाजिक न्याय के साथ सभी का विकास। इसी लक्ष्य को लेकर हम आज भी आगे बढ़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हम अपने काम की मजदूरी मांगने आए हैं। आपका एक-एक वोट बिहार की खुशहाली के लिए है। बिहार में सड़कों की स्थिति खराब थी, पुलों की विशेष आवश्यकता थी। जिसके लिए बिहार सरकार ने केंद्र से मदद मांगी, केंद्र सरकार ने इसे गंभीरता से लेते 50 हजार करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। अब हर गांव को पक्की सड़क से जोडऩे का काम हो रहा है। पुलों के निर्माण में तेजी आई है। 

कहा, कि एक दौर था जब राज्य में जंगलराज था। अब कानून का राज है। ऐसे लोग जेल में हैं तो कहा जा रहा कि फंसाया गया है। हमारी सरकार ने न तो किसी को फंसाया और और न ही किसी को बचाया है। जो भी गलती करेगा कनून उसे उसकी सजा देगा।  सरकार का न्यायपालिका में हस्तक्षेप नहीं होता है। 

सिवान में सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है। गरीब के साथ सभी वर्गों के लिए उन्होंने कई योजनाएं चलाई है। स्वास्थ्य, बिजली, शौचालय, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला व आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं का लाभा सभी को मिल रहा है।

कहा कि भ्रम फैलाया जा रहा है कि आरक्षण को समाप्त किया जा रहा है, दुनिया की कोई ताकत इसे सामाप्त नहीं कर सकती। कहा कि, सिवान में पिछले दिनों आतंक था वह दोबारा नहीं आए। इसको लेकर मतदाताओं को सजग रहने की जरूरत है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.