Move to Jagran APP

पटना में पिस्टल सटा महिला के उतरवा लिए कपड़े, फोटो क्लिक करके बाप-बेट ने किया ये हाल

बिहार की राजधानी पटना में महिला के घर काम करने वाले मजदूर ने पिस्टल सटा उसके कपड़े उतरवा लिए। इसके बाद उसका फोटो खींचकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पटना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 10:31 PM (IST)
पटना में पिस्टल सटा महिला के उतरवा लिए कपड़े, फोटो क्लिक करके बाप-बेट ने किया ये हाल
पटना में बाप बेटे ने महिला का अश्लील फोटो वायरल कर दिया। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सूत्र, मोकामा (पटना): पचमहला ओपी के अंतर्गत एक गांव की तीन बच्चों की मां का अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में रामपुर डुमरा टोलापर मोहल्ला निवासी बाप वीरा पासवान व बेटे गोला पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित कटिमन पासवान फरार बताया जाता है। जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपित पीड़िता के यहां मजदूरी करता था। इस दौरान आरोपित की बुरी नजर महिला पर रहती थी।

loksabha election banner

मजदूर की हरकतों से परेशान होकर स्वजनों ने मजदूर को काम से हटा दिया। इससे आक्रोशित होकर मुख्य आरोपित नागपंचमी उत्सव के दिन महिला के घर में जा घुसा। उस वक्त स्वजन उत्सव में शामिल होने एक मंदिर गए हुए थे। घर में पीड़िता अकेली थी। साथ में एक नाबालिग बेटा था। इस दौरान मुख्य आरोपित ने कमर से पिस्टल निकालकर महिला के सिर में सटा दी और धमकी भरे लहजे में कपड़े उतारने पर विवश कर दिया। इस अवस्था में महिला का फोटो ले लिया। साथ ही यह धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो बेटे को गोली मार देंगे।

  • - महिला की अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार
  • - मोकामा के रामपुर डुमरा टोलापर मोहल्ला निवासी बाप व बेटा गिरफ्तार 

पिता-पुत्र ने महिला के अश्लील फोटो को वायरल कर दिया

सहमी महिला ने वारदात के बारे में कुछ नहीं बताया। कुछ दिनों पूर्व आरोपी असम भाग गया। वहां से उसने महिला की अश्लील फोटो अपने पिता व भाई के मोबाइल पर फारवर्ड कर दी। पिता-पुत्र ने महिला के अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। इससे आक्रोशित स्वजन न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंच गए। वहां आवेदन देकर तीन के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए असम के ठिकाने पर छापेमारी करने जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.