पटना बिहटा। थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव में शुक्रवार की देर रात बाइक से ठोकर लगने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। जिसमें महिला समेत दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस की मौजूदगी में ही लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। मामला को बढ़ता देख बिहटा, मनेर और नेउरा थाना से अतिरिक्त पुलिस को बल बुलाया गया। दानापुर एएसपी देर रात तक घटनास्थल पर कैंप करते रहे। मारपीट में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी है। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया। घायलों में गुलाब झारो देवी, धर्मेंद्र कुमार, राम अनुग्रह राय, शकुनि कुमार, धीरेंद्र राम, कुंदन कुमार, भोला राम, सुरेंद्र राम, परसा देवी, नवलकिशोर राय, श्यामनंदन राम आदि शामिल हैं।

ग्रामीणों के अनुसार, क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद बढ़ा। एक पक्ष ने खुद का जमीन बताते हुए युवकों को क्रिकेट खेलने से रोक दिया। दूसरे पक्ष के युवकों ने यहां खेलना जारी रखा। जनवरी माह में हुए विवाद में भी मारपीट हुई थी। शुक्रवार की शाम बाइक से ठोकर लगने के बाद विवाद बढ़ गया। घटना के बाद से गांव में तनाव है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। हालात बिगड़ने पर समीप के थाने से बल मंगाया गया। दोनों पक्ष के दर्जनभर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दो दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बिहटा के कौड़िया गांव में शुक्रवार की देर रात हुई घटना

तनाव को लेकर पुलिस गांव में कर रही कैंप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस