जमुई, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के दौर में इन दिनों लॉकडाउन के कारण आम से लेकर खास तक सभी लोग घरों में हैं। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष व केेंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान भी आजकल परिवार के साथ घर में ही हैं। वे न केवल लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर इसके पालन की नसीहत भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को उन्‍होंने पिता रामविलास पासवान की शेविंग करते एक वीडियो ट्वीट किया। इसके कुछ ही घंटे के भीतर यह वीडियो वायरल हो गया है। यूजर्स इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है कि 'बेटा हो तो ऐसा' तो दूसरे ने उन्‍हें 'आज का श्रवण कुमार' बताया है।

लॉकडाउन में ऐसे वक्‍त गुजार रहे चिराग पासवान

चिराग पासवान इन दिनों परिवार के साथ लॉकडाउन में हैं। इन दिनों वे किताबें पढ़ रहे हैं। खुद फिल्मों में काम किया है तो स्वभाविक है कि दोपहर में पुरानी और नई फिल्में देख रहे हैं। फोन पर जनता की समस्याओं की जानकारी भी ले और उनका निराकरण भी कर रहे हैं।

पिता की शेविंग की, वीडियो ट्वीट कर कही ये बात

रविवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल 'युवा बिहारी चिराग पासवान' (@ichiragpaswan) पर केंद्रीय मंत्री व पिता रामविलास पासवान की शेविंग बनाते एक वीडियो पोस्‍ट किया। साथ ही लिखा कि यह कठिन वक्‍त है, लेकिन लॉकडाउन के उजले पक्ष भी हैं। नहीं जानता था कि मेरे पास ऐसा हुनर भी है। उन्‍होंने आगे लिखा है कि चलो कोरोना से लड़ें और सुंदर यादें भी बनाएं।

वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स ने कही ये बात

चिराग के पोस्‍ट करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रात्रि नौ बजे तक वीडियो करीब 73 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो को करीब सात हजार लाइक्‍स मिल चुके हैं तथा छह सौ लोगों ने रीट्वीट किया है।

एक यूजर आशीष् कुमार सिंह ने उन्‍हें नए युग का श्रवण कुमार बताया है तो अनामिका सिंह ने लिखा है कि भारत को ऐसे ही पुत्र की आवश्यकता है, जो सेवा धर्म को सर्वोपरि समझता है। ट्विटर क्वीन नाम की एक महिला ने मजकिया लहजे में लिखा है कि चिराग के पास राजनीति के अलावा और भी विकल्प हैं। यूजर्स के कमेंट्स लगातार आते जा रहे हैं।

सोशल मीडिया में सक्रिय रहते चिराग पासवान

विदित हो कि एलजेपी सांसद चिराग पासवान सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। ट्विटर पर उनके 1.4 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस