पटना [जेएनएन]। बिहार के पटना स्थित एक निजी आवासीय स्‍कूल में छह साल के एक बच्‍चे की संदिग्‍ध हालत में मौत हो गई। परिजनों व स्‍थानीय लोगों ने स्‍कूल प्रबंधन पर हत्‍या का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया है। घटना के पीछे के कारण फिलहाल ज्ञात नहीं हैं। उधर, स्‍कूल के छात्रावास कर वार्डेन ने कहा है कि स्‍कूल भवन में बुरी आत्‍माओं का डेरा है।

संदिग्‍ध हालत में बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार पटना के फतुहा देवी चक स्थित एक निजी स्‍कूल के छात्रावास में छह वर्षीय बालक अभिमन्‍यु की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्र के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। इससे उसकी हत्‍या की आशंका व्‍यक्‍त की गई है। परिजनों ने स्कूल संचालक पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।

स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ उमड़ा जनाक्रोश

स्कूली छात्र की मौत को हत्‍या बतो हुए परिजनों व स्‍थानीय लोगों ने आंदोलन खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने सड़क जाम कर दिया है। इस बीच पुलिस ने स्‍कूल छात्रावास की वार्डेन व एक अन्‍य शिक्षक को हिरासत में लिया है।

वार्डेन का अजीबोगरीब बयान: स्‍कूल में बुरी आत्‍माओं का डेरा

वार्उेन ने हत्‍या से इनकार करते हुए अजीबोगरीब बयान दिया है। वार्डेन के अनुसार स्‍कूल भवन में बुरी आत्‍माओं का वास है। अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने बीते दिनों एक और महिला की संदिग्‍ध मौत का हवाला दिया। जहां तक दैनिक जागरण की बात है, हम बुरी आत्‍मा या किसी अंधविश्‍वास की पुष्टि नहीं करते। हम केवल यह बता रहे कि वार्डेन ने ऐसा बयान दिया है। 

बहरहाल, बच्‍चे की मौत को लेकर तरह-तरह की बातें हवा में हैं। इस बीच पुलिस अनुसंधान जारी है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप