Move to Jagran APP

पीएम मोदी निभाएंगे वादा, बिहार को 1.25 लाख करोड़ का विशेष पैकेज जल्द

केंद्र सरकार जल्द ही बिहार के लिए जल्द ही 1.25 लाख करोड़ का पैकेज जारी करेगी। बिहार के लिए यह पैकेज जल्द जारी किया जाएगा। इसकी जानकारी पार्टी के महासचिव केसी त्यागी ने दी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 16 Aug 2017 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 08:49 PM (IST)
पीएम मोदी निभाएंगे वादा, बिहार को 1.25 लाख करोड़ का विशेष पैकेज जल्द
पीएम मोदी निभाएंगे वादा, बिहार को 1.25 लाख करोड़ का विशेष पैकेज जल्द

पटना [जेएनएन]। बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन होने के बाद बिहार की जनता को बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है। केंद्र सरकार जल्द ही राज्य को 1.25 लाख करोड़ का पैकेज जारी करेगी। इस पैकेज की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव के समय की थी। लेकिन नतीजों में बीजेपी की करारी हार के बाद स्पेशल पैकेज की बात ठंडे बस्ते में चली गई थी।

loksabha election banner

जैसे ही नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाई थी उसी दिन से स्पेशल पैकेज जारी होने की उम्मीद बढ़ गई थी। बिहार में इस समय बाढ़ का कहर जारी है। कई लाख लोगों को पलायन के लिए मजबूर होना पड़ा है और फसलों को भी भारी नुकसान हुआ है। पिछले ही हफ्ते बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मिलकर उनको वादे की याद दिलाई थी।

बिहार विधानसभा चुनाव के समय जिस अंदाज में पीएम मोदी ने रैली में बिहार को आर्थिक पैकेज देने का ऐलान किया था, उसको उस समय नीतीश कुमार और उनके सहयोगी रहे आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने चुनावी मुद्दा बना लिया था। नीतीश और लालू ने कहा था कि पीएम यहां पर क्या बिहार की जनता की बोली लगाने आए हैं।

एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में इस मुद्दे पर जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने पीएम मोदी का अभिनंदन करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने यूपीए सरकार से भी स्पेशल पैकेज की मांग की थी। त्यागी ने कहा कि नीतीश, मोदी ने जो वादे किए थे उस पर अमल होने जा रहा है। इसके साथ ही केसी त्यागी ने एलान किया कि जेडीयू एनडीए में शामिल होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.