पटना [राज्य ब्यूरो]। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन हिंसा के मुख्‍य अरोपित ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें बढ़ने वालीं हैं। उसके अखबार प्रात: कमल के पटना के बुद्धा मार्ग स्थित ब्यूरो कार्यालय की तलाशी में सीबीआइ ने कंडोम से भरे तीन कार्टन और पोर्न फिल्मों की कई सीडी भी बरामद किए हैं।

सीबीआइ की कई टीमों ने शुक्रवार को ब्रजेश के विभिन्‍न ठिकानों पर छापेमारी की। इसी क्रम में एक टीम ने पटना में 'प्रात: कमल' अखबर के दफ्तर में दबिश दी। सुबह करीब नौ बजे सीबीआइ की टीम जब वहां पहुंची तो दफ्तर बंद था। वहां के केयर टेकर को बुलाकर सीबीआइ ने दफ्तर के तीन कमरों की तलाशी ली तथा कंप्यूटर के हार्ड डिस्क अपने साथ ले गई।

अखबार के दफ्तर के ऊपर ब्रजेश ठाकुर ने एक बेडरूम भी बना रखा था। इसकी तलाशी में सीबीआइ ने तीन कार्टन में भरे कंडोम के साथ पोर्न फिल्मों के कई सीडी बरामद किए। जब सीबीआइ की टीम यहां पहुंची थी तब ऊपर के बेडरूम की आलमारी में ताला लगा था। ब्यूरो के अधिकारियों ने इस आलमारी का ताला तोड़कर उसकी तलाशी ली। विदित हो कि अखबार के दफ्तर का संचालन ब्रजेश का रिश्ते में भतीजा संजय सिंह उर्फ झूलन करता था। हालांकि, छापेमारी के समय झूलन का कोई अता-पता नहीं था। वह 4 जून से ही दफ्तर में नहीं आया है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप