Move to Jagran APP

राजीवनगर में होटल मालिक और प्रोफेसर के घर से 28 लाख की चोरी

राजीवनगर थाना इलाके में 22 मार्च को एक मकान के दो घरों से चोरों ने 28 लाख की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 08:28 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 08:28 PM (IST)
राजीवनगर में होटल मालिक और प्रोफेसर के घर से 28 लाख की चोरी
राजीवनगर में होटल मालिक और प्रोफेसर के घर से 28 लाख की चोरी

पटना । राजीवनगर थाना इलाके के 18 नंदनपुरी, खाजपुरा, श्यामल हॉस्पिटल रोड स्थित होटल मालिक विनोद कुमार राय और उनके यहां किरायेदार प्रोफेसर एके पांडेय के घर से चोर 28 लाख के जेवर और एक लाख बारह हजार नकद ले उड़े। घटना 22 मार्च की रात हुई। विनोद कुमार राय का बक्सर डुमरांव में होटल है। नंदनपुरी में अपना दो मंजिला मकान है। यहां उनकी पत्नी माधुरी देवी, बेटा और उनके छोटे भाई विनय राय और उनका परिवार रहता है। मूल रूप से वे लोग बक्सर जिले के डुमरांव के सिमरी थाने के गायघाट के रहने वाले हैं। उनके नीचे के फ्लैट में बक्सर के ही रहने वाले एके पांडेय किराये पर रहते हैं। वे आरा स्थित जयप्रकाश कालेज में प्रोफेसर हैं। जानकारी के मुताबिक 20 तारीख की शाम विनोद राय और प्रोफेसर एके पांडेय का परिवार होली मनाने के लिए अपने-अपने गांव गए थे। 22 तारीख की शाम जब विनय राय परिवार के साथ वापस लौटे तो देखा कि नीचे के फ्लैट में रहने वाले किरायेदार प्रोफेसर एके पांडेय का दरवाजा टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के ताले टूटे हुए थे। भागकर जब वे अपने फ्लैट में पहुंचे तो देखा कि उनके फ्लैट के मुख्य दरवाजे के ताले भी टूटे हुए हैं। उनकी भाभी के कमरे का दरवाजा भी टूटा हुआ है। उनके बेडरूम की भी यही स्थिति थी। अलमारी भी टूटी हुई थी। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना राजीवनगर थाने को दी। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

loksabha election banner

विनोद राय के घर से बदमाशों ने 22 लाख की ज्वेलरी और 95 हजार कैश जबकि प्रोफेसर के घर से छह लाख के गहने और 17 हजार नकद पर हाथ साफ कर दिया। वहीं चोरों का सुराग तलाशने के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची। पास ही स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में 22 तारीख की रात एक बजे दो बाइक पर सवार पांच संदिग्धों की तस्वीर कैद हो गई है। रात होने की वजह से तस्वीर स्पष्ट नहीं है। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.