चंडी (नालन्दा), जागरण संवाददाता। मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के हाथों बांका के बौंसी गांव स्थित मंदार पर्वत पर होने वाले रोपवे के उद्घाटन कार्यक्रम के पूर्व सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने जा रहे सुरक्षा कर्मियों एवं अधिकारियों की काफिले में शामिल एक वाहन की टक्कर सामने से आ रही एक निजी कार से हो गई। चंडी थाना क्षेत्र के गौढा पर गांव के निकट हुए इस हादसे में दोनों वाहन धान के खेत में जा गिरे। हादसे में सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गए, जबकि नवादा से पटना जा रहे भाई- बहन एवं कार चालक जख्मी हो गए।

आमने-सामने हुई टक्कर

घटना स्थल पर मौजूद चंडी अंचल पुलिस निरीक्षक कन्हैया सिंह ने बताया कि सीएम के काफिले में चलने वाले गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में वाहन सवार मामूली तौर पर जख्मी हुए हैं। घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया है। तीनों जख्मी नवादा के नटराज कालनी निवासी प्रह्लाद प्रसाद के पुत्र प्रभात कुमार व पुत्री सोनाली कुमारी हैं। बताया गया कि गौढ़ापर गांव के समीप सोमवार को मारुति स्विफ्ट डिजायर से काफिले में शामिल जाइलो कार की सीधी टक्कर हो गई।

एक्सीडेंट में तीन जख्मी

काफिला एसएच -78 पर बिहारशरीफ की ओर बढ़ रहा था। खेतों में यूरिया छिड़क रहे स्थानीय किसानों ने बताया कि टक्कर  जबरदस्त थी। मौके पर मौजूद किसानों का कहना है कि सम्भवत: काफिले में शामिल जाइलो कार का आगे का दायीं तरफ का पहिया खुल जाने से यह हादसा हुआ। इधर स्विफ्ट डिजायर कार के चालक व सभी जख्मी को पुलिस ने  रेफरल अस्पताल चंडी पहुंचाया। स्विफ्ट डिजायर कार के चालक संजीत कुमार ने बताया कि वह नवादा से पटना जा रहा था। गौढ़ापर गांव के पास लगातार चल रहे आठ- दस वाहनों में से एक वाहन मेरे लेन में आ गया जिस कारण टक्कर हुई। थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को खेत से बाहर निकाला। इस दुर्घटना में नवादा से पटना जा रहे भाई- बहन एवं कार चालक जख्मी हो गए।

Edited By: Rahul Kumar