पटना, जेएनएन। पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर अमहरा गोबर्धन बाबा के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही कार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार पुल पर बनी रेलिंग को तोड़ते हुए गड्ढ़े में जा गिरी। हादसे के बाद कार धू-धूकर जलने लगी। घटना के समय कार में चार लोग सवार थे। किसी तरह से तीन तो बाहर निकल आए पर चालक नहीं निकल सका, जिससे कार में ही झुलसकर उसकी मौत हो गई। वहीं घायल तीन को बिहटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक ने दम तोड़ दिया। टक्कर मारकर ट्रक चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया।

मृतकों की पहचान बिहटा के कंचनपुर निवासी के सन्नेलाह अंसारी के पुत्र अंश (20) और कार मालिक नंद किशोर (65) के रूप में हुई है। कार में सवार मृतक नंद किशोर अपने बेटे, भतीजे और चालक के साथ गया में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। घायल की पहचान नंद किशोर सिंह का पुत्र बिम्पू उर्फ उज्ज्वल कांत और आमोद कुमार के रूप में हुई है।

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

बताया जाता है कि बिहटा के कंचनपुर के रहने वाले मृतक नंद किशोर सिंह गया के टेकारी में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए अपनी वैगनआर कार से शुक्रवार को गए थे। उनके साथ बेटा उज्ज्वल कांत, भतीजे आमोद सिंह और चालक अंश भी था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद चारों शुक्रवार की देर रात ही गया से पटना के लिए निकले थे। शनिवार की सुबह करीब तीन बजे जैसे ही कार पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर अमहरा गोबर्धन बाबा के समीप पहुंची की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

तीन किसी तरह निकल आए बाहर

ट्रक की टक्कर से कार पुल पर बनी रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे एक गड्ढ़े में जा गिरी। कार के गिरते ही उसमें आग लग गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और गाड़ी के अंदर से तीन लोगों को बाहर निकाल लिया। इस बीच आग से विकराल रूप ले लिया और चालक अंश कार में ही फंस गया। जबतक आग पर काबू पाया जाता अंश की कार में झुलसने से मौत हो गई। हादसे के बाद घायल तीन अन्य को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां नंद किशोर ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब तीन बजे हुआ। हादसे में चालक और कार मालिक की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य भी घायल हुए हैं, जिन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस