बक्सर, जागरण संवाददाता। सीएसपी संचालक से लूट के महज 18 घंटे के अंदर पुलिस ने न सिर्फ अपराधियों की पहचान कर ली, बल्कि तीन अपराधियों को दबोच भी लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के रुपयों के साथ ही लूटा गया मोबाइल और दो हथियार बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता मिली है। पुलिस फिलहाल अपराधियों से पूछताछ में लगी है। लूट की यह वारदात मंगलवार को दिन में करीब 11:30 बजे अंजाम दी गई थी। 

महदह पुल के पास हुई थी लूट

इटाढ़ी थाना के उनुवास निवासी प्रसुन्न कुमार गांव में ही संचालित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के लिए बैंक से 44 हजार रुपये निकालकर बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह महदह पुल के पास पहुंचे कि बक्सर से ही पीछे लगे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पहले पैर से मारकर उनकी बाइक गिरा दी और इसके साथ ही कनपटी से पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया साथ ही जेब में रखे चार हजार रुपयों के साथ मोबाइल छीनते हुए भाग निकले।

पीपी रोड का रहने वाला है लुटेरा

लूट की सूचना मिलते ही इटाढ़ी गुमटी पर मौजूद एसआई बिगाउ राम पुलिस बल के साथ तफ्तीश में जुट गए और महज दो घण्टे के अंदर लूट के चार हजार रुपये तथा मोबाइल के साथ शहर के पीपी रोड निवासी राकेश कुमार को दबोच लिया। जल्द ही पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों का नाम भी बता दिया। इस बीच अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए देर रात तक  छापेमारी चलती रही।

सिकरौल से पकड़े गए दो साथी

इस दौरान लूट में शामिल सिकरौल निवासी गौरव कुमार और बिझौरा निवासी दीपक कुमार को सिकरौल पुलिस की मदद से  देर रात लूटे गए रुपयों तथा दो हथियारों के साथ पुलिस ने सिकरौल से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की पुष्टि करते सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ चल रही है। जल्द ही चौथे अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप