बक्सर, जेएनएन। बक्सर के चौसा से दूसरी बार चुनाव जीतकर पैक्स अध्यक्ष बने मनोज कुमार कुशवाहा के बेटे का पटना में अपहरण कर लिया गया है। पैक्स अध्यक्ष का 18 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार गुरुवार को पटना के पाटलिपुत्र इलाके में एक ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर जेईई मेंस की परीक्षा देने आया था। परीक्षा देकर लौटने के दौरान एक लाल गाड़ी में अपराधियों ने जबरदस्ती उसे बैठा लिया औऱ अपने साथ ले गए। स्वजनों को घटना की जानकारी होने के बाद देर रात पटना के दीघा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने राघवेंद्र नाम के लड़के को हिरासत में लिया है।

बक्सर में पढ़ता था, पटना आया था परीक्षा देने

चौसा से पैक्स अध्यक्ष समेत छात्र के स्वजन घटना की जानकारी पर देर रात पटना के लिए रवाना हो गए हैं। मनीष बक्सर में ही पढ़ता है और गुरुवार को पटना में परीक्षा देने के लिए बक्सर से ट्रेन से आया था। शाम को लौटने के क्रम में उसका अपहरण हो गया।

 

नाश्ते की दुकान से किया अपहरण

मनीष के दोस्त ने बताया कि परीक्षा देने के बाद शाम में वे लोग एक चाय नाश्ते की दुकान पर रुके थे। वहीं उनलोगों ने जलपान किया। जैसे ही वे लोग दुकान से निकलने लगे एक लाल रंग की कार उनके पास रुकी। दोस्त के मुताबिक गाड़ी में बैठे लोगों ने मुझे धक्का देकर मनीष को जबरदस्ती गाड़ी पर बैठा लिया। इसके बाद उसने चौसा में मनीष के पिता को घटना की पूरी जानकारी दी। गुरुवार की रात राजधानी के दीघा थाने में मामला दर्ज कराया गया। मामले में शुक्रवार को पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मनोज हाल ही में लगातार दूसरी बार चौसा से पैक्स अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। उनके इकलौते पुत्र के अपरहण से सनसनी मच गई है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस