Move to Jagran APP

धनतेरस की रात छाया मातमः आभूषण दुकान में नौ लाख की डकैती के दौरान व्यापारी की हत्या Patna News

अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। धनतेरस की रात लूट के दौरान व्यापारी की हत्या कर दी। मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित मां गायत्री ज्वेलर्स का है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 09:19 AM (IST)
धनतेरस की रात छाया मातमः आभूषण दुकान में नौ लाख की डकैती के दौरान व्यापारी की हत्या Patna News
धनतेरस की रात छाया मातमः आभूषण दुकान में नौ लाख की डकैती के दौरान व्यापारी की हत्या Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में पुलिस की शिथिलता से बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित मां गायत्री ज्वेलर्स में एक की हत्या कर नौ लाख की ज्वेलरी लूट ली। दुकान पर आए आधा दर्जन अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने मकान मालिक कौशल किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि दुकानदार राजीव और उनके साले अनिल को पिस्तौल की बट से घायल कर दिया।

loksabha election banner

देर रात तक खुली थी दुकान

घटना शुक्रवार की रात साढ़े 10 बजे हुई। धनतेरस के कारण देर रात तक दुकान खुली थी और कई ग्राहक खरीदारी भी कर रहे थे। घटना की सूचना पर एसएसपी गरिमा मलिक व सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी। हालांकि, आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

चहल-पहल के बीच वारदात

जानकारी के अनुसार, भूतनाथ रोड में भागवत मिलन मंदिर के पास मां गायत्री ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान है। दुकानदार राजीव के रिश्तेदार रवि ने बताया कि धनतेरस के कारण दुकान में चहल-पहल थी। तभी तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लुटेरे आए। सबके पास असलहे थे और उनमें से कुछ ने नकाब पहन रखा था। वे दुकान में घुसते ही लूटपाट करने लगे।

विरोध करने पर मारी गोली

शोरगुल सुन मकान मालिक कौशल किशोर दुकान के अंदर घुसे और विरोध करने की कोशिश की जिसके बाद लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर दुकान के बाहर बैठे दुकानदार राजीव और उनके साले अनिल अंदर आए। तब तक लुटेरे सामान समेटने लगे थे।

उन्होंने पिस्तौल की बट से राजीव और अनिल को घायल कर दिया। इसके बाद बाइक सवार चार लुटेरे पुरानी बाईपास और दो बदमाश न्यू बाईपास की तरफ भागे। आनन-फानन में गोली से घायल कौशल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.