छपरा, जेएनएन। जिले के गडखा थाना क्षेत्र के जासो सती पोखङा के पास सोमवार को छपरा - मुजफ्फरपुर NH पर अपराधियों ने पत्नी के साथ बाइक से जा रहे व्यवसायी को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोपहर करीब दो बजे घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। वारदात की सूचना पर मुफस्सिल तथा गङखा थाना की पुलिस पहुंच गई है। 

मृतक की पहचान सिवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर सिसवा गांव निवासी इश्तेयाक अली खान (45) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि व्यवसायी अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब दो बजे अज्ञात अपराधियों ने जासो सती पोखरा के पास रोक बाइक रोककर सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने के बाद व्यवसायी की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि व्यवसायी इश्तेयाक अली खान अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के कारणों पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद व्यवसायी की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस मृतक की पत्नी से घटना की जानकारी लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस