Move to Jagran APP

छपरा में व्यवसायी के सिर में गोली मारकर हत्या, पत्नी के सामने सड़क पर बहता रहा खून

छपरा में बाइक से पत्नी के साथ जा रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 03:29 PM (IST)
छपरा में व्यवसायी के सिर में गोली मारकर हत्या, पत्नी के सामने सड़क पर बहता रहा खून
छपरा में व्यवसायी के सिर में गोली मारकर हत्या, पत्नी के सामने सड़क पर बहता रहा खून

छपरा, जेएनएन। जिले के गडखा थाना क्षेत्र के जासो सती पोखङा के पास सोमवार को छपरा - मुजफ्फरपुर NH पर अपराधियों ने पत्नी के साथ बाइक से जा रहे व्यवसायी को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोपहर करीब दो बजे घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। वारदात की सूचना पर मुफस्सिल तथा गङखा थाना की पुलिस पहुंच गई है। 

loksabha election banner

मृतक की पहचान सिवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर सिसवा गांव निवासी इश्तेयाक अली खान (45) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि व्यवसायी अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब दो बजे अज्ञात अपराधियों ने जासो सती पोखरा के पास रोक बाइक रोककर सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने के बाद व्यवसायी की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि व्यवसायी इश्तेयाक अली खान अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के कारणों पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद व्यवसायी की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस मृतक की पत्नी से घटना की जानकारी लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.