Move to Jagran APP

बिहटा में गोली मारकर व्यवसायी की हत्या, बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गुरुवार की देर शाम बिहटा थाना क्षेत्र के डुमरी गाव के पुल पर बैठे ट्रक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2020 01:26 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 09:19 AM (IST)
बिहटा में गोली मारकर व्यवसायी की हत्या, बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
बिहटा में गोली मारकर व्यवसायी की हत्या, बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना बिहटा। गुरुवार की देर शाम बिहटा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के पुल पर बैठे ट्रक व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया। इससे गांव में दहशत है। मृतक की पहचान बिहटा के डुमरी निवासी स्व. मुक्कू राय के 22 वर्षीय पुत्र राजा बाबू के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार राजा बाबू का ट्रक सहित कई व्यवसाय है। गुरुवार की शाम गांव के बाहर वॉक के बाद ग्रामीणों के साथ डुमरी गांव के बाहर स्थित पुल पर बैठकर बातचीत कर रहा था। संध्या करीब नौ बजे हथियारबंद तीन युवा अपराधियों ने पुल पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इस बीच आसपास बैठे लोग फरार हो गए। जबकि राजा की हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुन ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि राजा बाबू मुख्य मार्ग पर मृत अवस्था में गिरा है। कुछ देर बाद बिहटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया और मामले की छानबीन करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी में जुट गई है।

बताया जाता है कि राजा बाबू की जन्म के बाद उनके सर से पिता का साया उठ गया था। राजा बाबू का एक और भाई बिट्टू कुमार है। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार पुल पर बैठने के समय अचनाक नकाबपोश तीन लोग आए। उसमें से एक अपराधी ने राजा बाबू के साथ गाली गलौज की और अंधाधुंध फायरिंग कर मौत की नींद सुला कर फरार हो गया।

तीन माह पूर्व जिला पार्षद के साथ हुई थी मारपीट

बीते तीन माह पूर्व होली के समय पुरानी अदावत को लेकर पूर्व जिला पार्षद अमरनाथ प्रसाद पाल और उनके पुत्र विजय कुमार पाल के साथ मारपीट हुई थी। इसमें पूर्व पार्षद ने बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया था। राजा बाबू की तीन साल पहले बिहटा के रामूबीघा निवासी सुरेश मुखिया के पुत्री के साथ शादी हुई थी। उसके एक पुत्र अंकुश व पुत्री अंशु है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि मृतक की पूर्व में आपराधिक छवि रहा है। मामले की छानबीन करते हुए अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.