Move to Jagran APP

फुलवारीशरीफ में बेलगाम बस ने वृद्ध को रौंदा, आक्रोशितों ने पटना-नौबतपुर मार्ग किया जाम Patna news

फुलवारीशरीफ के बग्घा टोला के नजदीक बोझा लेकर सड़क पार कर रहे अधेड़ को बेलगाम स्कूल बस ने रौंद दिया। हादसे में घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 08:51 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 08:51 AM (IST)
फुलवारीशरीफ में बेलगाम बस ने वृद्ध को रौंदा, आक्रोशितों ने पटना-नौबतपुर मार्ग किया जाम Patna news
फुलवारीशरीफ में बेलगाम बस ने वृद्ध को रौंदा, आक्रोशितों ने पटना-नौबतपुर मार्ग किया जाम Patna news

पटना, जेएनएन। राजधानी में हादसे के साथ मंगलवार की सुबह हुई है। फुलवारीशरीफ के बग्घा टोला के नजदीक बोझा लेकर सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को मंगलवार की सुबह बेलगाम स्कूल बस ने रौंद दिया। बस के पहियों के नीचे आने के कारण बुरी तरह से घायल की अस्पताल ले जाने के पहले ही घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक की पहचान बग्घा टोला निवासी दिनेश यादव (48) के रूप में हुई है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-नौबतपुर सड़क को जाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि इस रोड पर बेलगाम रफ्तार में गाड़ियां चलती हैं। जिसपर किसी का अंकुश नहीं है। काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत कराया, इसके बाद परिचालन सुचारु हो सका।

prime article banner

दानापुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने वृद्ध को रौंदा

दियारा के शाहपुर थाना अंतर्गत माधोपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक वृद्ध को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिनकी पहचान माधोपुर निवासी कामेश्वर राय (55 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस संबंध में कामेश्वर राय के पुत्र ने जितेंद्र कुमार ने टुनटून राय, रूदल राय समेत तीन लोगों पर साजिश के तहत हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार, माधोपुर निवासी रूदल राय ट्रैक्टर से टुनटून राय की खेत में जुताई कर रहा था। कामेश्वर राय सोमवार को दोपहर बाद रूदल राय के खेत पर पहुंचकर टुनटून से जुताई की बात करने आए थे। इसी दौरान कामेश्वर राय ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। नशे में टुनटून ट्रैक्टर चलाता रहा। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। कामेश्वर के के पुत्र जितेंद्र कुमार ने टुनटून राय, रूदल राय समेत तीन लोगों पर ट्रैक्टर से कुचलने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.