पटना, जेएनएन। राजधानी में हादसे के साथ मंगलवार की सुबह हुई है। फुलवारीशरीफ के बग्घा टोला के नजदीक बोझा लेकर सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को मंगलवार की सुबह बेलगाम स्कूल बस ने रौंद दिया। बस के पहियों के नीचे आने के कारण बुरी तरह से घायल की अस्पताल ले जाने के पहले ही घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक की पहचान बग्घा टोला निवासी दिनेश यादव (48) के रूप में हुई है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-नौबतपुर सड़क को जाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि इस रोड पर बेलगाम रफ्तार में गाड़ियां चलती हैं। जिसपर किसी का अंकुश नहीं है। काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत कराया, इसके बाद परिचालन सुचारु हो सका।

दानापुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने वृद्ध को रौंदा

दियारा के शाहपुर थाना अंतर्गत माधोपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक वृद्ध को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिनकी पहचान माधोपुर निवासी कामेश्वर राय (55 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस संबंध में कामेश्वर राय के पुत्र ने जितेंद्र कुमार ने टुनटून राय, रूदल राय समेत तीन लोगों पर साजिश के तहत हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार, माधोपुर निवासी रूदल राय ट्रैक्टर से टुनटून राय की खेत में जुताई कर रहा था। कामेश्वर राय सोमवार को दोपहर बाद रूदल राय के खेत पर पहुंचकर टुनटून से जुताई की बात करने आए थे। इसी दौरान कामेश्वर राय ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। नशे में टुनटून ट्रैक्टर चलाता रहा। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। कामेश्वर के के पुत्र जितेंद्र कुमार ने टुनटून राय, रूदल राय समेत तीन लोगों पर ट्रैक्टर से कुचलने का आरोप लगाया है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस