Move to Jagran APP

Bihar News: पत्रकार सुभाष हत्याकांड में आरोपित के घर चला बुलडोजर, देसी कट्टा और चार कारतूस बरामद

पत्रकार सुभाष की हत्या मामले में पुलिस ने शनिवार को आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है। खगड़िया जिला के गंगौर ओपी अंतर्गत रानी शकरपुरा गांव के आरोपी के घर से पुलिस को एक देसी कट्टा तथा चार कारतूस बरामद हुआ है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:12 PM (IST)
Bihar News: पत्रकार सुभाष हत्याकांड में आरोपित के घर चला बुलडोजर, देसी कट्टा और चार कारतूस बरामद
पत्रकार हत्याकांड के आरोपित के घर होती कार्रवाई।

संवाद सहयोगी, बखरी (बेगूसराय) : बखरी थाना अंतर्गत परिहारा ओपी के सांंखू गांव में पत्रकार सुभाष की हत्या मामले में पुलिस ने शनिवार को आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है। बुलडोजर चलाए जाने के दौरान खगड़िया जिले के गंगौर ओपी अंतर्गत रानी शकरपुरा गांव के आरोपित के घर से पुलिस को एक देसी कट्टा तथा चार कारतूस बरामद हुआ है। मालूम हो कि 20 मई की रात अपराधियों ने परिहारा ओपी के सांंखू गांव निवासी अर्जुन महतो के एकलौते पुत्र पत्रकार सुभाष की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के समय पत्रकार सुभाष गांव के अपने मित्र की शादी का भोज खाकर स्वजनों के साथ घर आ रहे थे। अपराघियों ने उनके घर के सामने ही गोली मारी। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। पत्रकार के साथ चल रहे चश्मदीदों की शिनाख्त के बाद मृतक के पिता ने गंगौर ओपी के रानी शकरपुरा निवासी सत्येंद्र महतो के पुत्र रौशन कुमार तथा प्रियांशु कुमार, परिहारा ओपी के सांखू गांव के बबलू राठौर उर्फ बाबुल तथा सत्यनारायण महतो के पुत्र नीतेश कुमार उर्फ लुटन महतो पर एक साजिश के तहत पुत्र की हत्या का आरोप लगाए थे।

prime article banner

कांड दर्ज होने के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल अपराघियों की धर-पकड़ के लिए दबिश बढ़ाई। साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए न्यायालय से अपराघियों के खिलाफ वारंट, इश्तेहार और कुर्की जब्ती के आदेश निर्गत करा लिए। पुलिस की सख्त रुख को देखते हुए सांंखू निवासी बाबलू राठौर ने न्यायालय में पहले ही आत्मसमर्पण कर चुका है। अतः तीन नामजद आरोपियों के विरूद्ध के कुर्की जब्ती निर्गत की गई। शनिवार की सुबह कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में भारी पुलिस बल खगड़िया जिला के गंगौर ओपी के रानी शकरपुरा गांव पहुंचा और कार्रवाई को अंजाम दिया। मौके पर बखरी डीएसपी चंदन कुमार, बखरी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार, परिहारा ओपी अध्यक्ष चंद्रप्रकाश महतो, गंगौर ओपी अध्यक्ष मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.